Home Sirohi Aburoad आबूरोड मे पेट्रोल पम्प सीज, राजनीति पार्टी में हड़कम्प

आबूरोड मे पेट्रोल पम्प सीज, राजनीति पार्टी में हड़कम्प

0
आबूरोड मे पेट्रोल पम्प सीज, राजनीति पार्टी में हड़कम्प

1 copy
सबगुरु न्यूज-आबूरोड। इंडियन आॅयल काॅर्पोरेशन की ओर से गुरुवार को मावल बाॅर्डर पर स्थित अपनी ही कम्पनी के एक पेट्रोल पम्प को सीज करने से एक राजनीतिक पार्टी में जबरदस्त हडकम्प मच गया है। यह पेट्रोल पम्प एक राजनीतिक पार्टी से जुडे व्यक्ति से संबद्ध बताया जा रहा है।
इंडियन आॅयल कार्पोरेशन के सेल्स मैनेजर कविंद्र धवन ने बताया कि कम्पनी की रुटीन कार्यकलाप के तहत आबूरोड की मावल सीमा पर स्थित कंपनी के एक पेट्रोल पम्प को सीज किया गया है। उन्होंने बताया कि कुछ कमियां पाई जाने पर इस तरह की कार्रवाई की गई है। कम्पनी के नियमानुसार कुछ बिंदुओं की पूर्ति नहीं किए जाने की स्थिति में ऐसा किया जाना कम्पनी का आंतरिक क्रियाकलाप है। इसमें कोई बाहरी शिकायत नहीं मिली थी। इस पेट्रोल पम्प को सीज किए जाने को लेकर मिलावट और माप कम तोलने की शिकायत को नकारते हुए उन्होंने कहा कि यह अन्य कमियों के कारण किया गया है। यह टेम्पररी फेज है और एक-दो सप्ताह में इसे फिर से सुचारू कर दिया जाएगा।

इधर, इस पेट्रोल पम्प के एक राजनीतिक पार्टी से जुडे हुए व्यक्ति से संबद्ध होने के कारण आबूरोड में भी यह बात जंगल की आग की तरह फैली। सू़त्रों के अनुसार यह व्यक्ति जिले में एक विशेष गुट से संबद्ध होने के कारण रसद से संबंद्ध अधिकारियों पर भी राजनेताओं के फोन से दो-चार होते दिखे। वैसे खुद धवन भी ऐसे ही किसी दबाव से ग्रसित नजर आए। वे पेट्रोल पम्प का नाम डिस्क्लोज नहीं किए जाने को कम्पनी की पाॅलिसी की दुहाई देते नजर आए।