Home Headlines छात्र के साथ रूम पार्टनर और साथियों ने की घिनौनी हरकत

छात्र के साथ रूम पार्टनर और साथियों ने की घिनौनी हरकत

0
छात्र के साथ रूम पार्टनर और साथियों ने की घिनौनी हरकत

इंदौर। इंदौर शहर में बाहर से आकर पढ़ाई कर रहे एक छात्र के साथ उसके रूम पार्टनर ने अपने साथियों के साथ मिलकर घिनौनी हरकत कर दी। पहले तो सभी ने उसे कमरे में बंद कर दिया और फिर अप्राकृतिक कृत्य करते हुए उसका वीडियो भी बना लिया।

पीडि़ता छात्र ने अपने घर पहुंचकर परिवार वालों को घटना की जानकारी दी तो वे उसे इंदौर लेकर आए और पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया।

मूलरुप से सागर में रहने वाला युवक इंदौर के वीणा नगर के किराये के फ्लैट में रहकर कम्प्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था। गत 11 अक्टूबर को उसका रूम पाटर्नर जादू नंदन अपने साथी रमीज खान और रेयान उर्फ अयान खान के साथ फ्लैट पर पहुंचा और फ्लैट का कमरा बंद कर डरा-धमकाकर आरोपियों ने पीडि़त छात्र के साथ बारी-बारी से अप्राकृति कृत्य किया।

इस दौरान आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी तैयार कर लिया और उसे धमकाते हुए ब्लेकमेल करने लगे। घबराया छात्र वापस अपने घर सागर लौट गया, जहां उसने पिता और मामा को हिम्मत जुटाकर घटना की जानकारी दी।

इसके बाद परिजन उसे सागर के ही पुलिस स्टेशन लेकर पहुंचे, जहां पुलिस ने जीरो पर कायमी करते हुए प्रकरण को इंदौर के लसूडिय़ा थाने स्थानांतरित किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी जादू नंदन प्रेस्टीज कॉलेज में पढ़ाई करता है, जबकि रमीज और रेयान एक्रोपोलिस टेकनीकल कॉलेज के छात्र है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।