Home India City News परिचित ने बंधक बनाकर किया 15 दिन तक दुष्कर्म

परिचित ने बंधक बनाकर किया 15 दिन तक दुष्कर्म

0
परिचित ने बंधक बनाकर किया 15 दिन तक दुष्कर्म
indore woman abducted with minor girl and raped for 15 days
indore woman abducted with minor girl and raped for 15 days
indore woman abducted with minor girl and raped for 15 days

इंदौर। एक महिला और उसकी पांच साल की मासूम बेटी को उनका ही परिचित डरा-धमकाकर अपने साथ ले गया और दोनों को बंधक बनाकर दोनों के साथ मारपीट की। वहीं महिला के साथ 15 दिन तक दुष्कर्म किया।

किसी तरह महिला ने हिम्मत की और उसके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची। परिजनों को सारी बात बताई, तो वे उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
संयोगितागंज पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंसारीबाग में रहने वाली महिला अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची  और रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पति बैलदारी का काम करता है। गत 24 मई की रात पति काम से नहीं लौटा। इस दौरान वह अपनी पांच साल की बेटी के साथ घर में थी।

तभी पति का परिचित सिकंदर पिता गनीखान निवासी कोहीनूर कॉलोनी घर आया व पीने के लिए पानी देने को कहा। वह घर के अंदर पानी लेने गई तब तक वह घर में घुस आया था, उसने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया व बच्ची उमा को गोद में उठाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों को उसके साथ जाने के लिए मजबूर किया।
बच्ची के साथ भी करता था मारपीट
सिकंदर मां-बेटी को अपनी बाइक पर बिठाकर पवनपुरी कॉलोनी में पेट्रोल-पंप वाली गली के एक कमरे में ले गया जहां उन दोनों को बंद कर दिया। करीब 15 दिन तक उन्हें कमरे में बंधक बनाकर रखा गया। इस दौरान वो बदमाश पांच साल की बच्ची व महिला के साथ मारपीट करता था और महिला के साथ दुष्कर्म करता था।

मौका मिला तो महिला बच्ची को लेकर उस बदमाश के चंगुल से बचकर निकल भागी व घर आकर सारी बात अपने पति को बताई। तब सोमवार की रात पति के साथ संयोगितागंज थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने बदमाश के खिलाफ अपहरण व बलात्कार की कार्रवाई करते हुए उसकी खोज शुरू की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here