Home Breaking कानपुर : दरोगा के बेटे ने महिला से रेप कर बनाया एमएमएस

कानपुर : दरोगा के बेटे ने महिला से रेप कर बनाया एमएमएस

0
कानपुर : दरोगा के बेटे ने महिला से रेप कर बनाया एमएमएस
inspector's sons raped kanpur woman and made MMS
inspector's sons raped kanpur woman and made MMS
inspector’s sons raped kanpur woman and made MMS

कानपुर। नौबस्ता थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करते हुए कंपनी मालिक ने महिला कर्मी के साथ दुष्कर्म कर एमएमएस बना लिया। इस एमएमएस के दम पर मालिक महिला को दोस्तों से संबध बनाने का दबाव बनाने लगा।

महिला ने जब इसका विरोध कर पुलिस के पास जाने की बात कहीं तो आरोपी ने खुद को दरोगा का बेटा पता पीड़िता व उसके परिवार को जानमाल की धमकी दी। पीड़िता शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई।

गोविन्दनगर थानाक्षेत्र में रहने वाली प्रिया (परिवर्तित नाम) ने बताया कि नौबस्ता स्थित ग्रीन हेल्थ केयर में नौकरी करती हैं। कंपनी मालिक आदित्य सिंह ने उसे कोल्डड्रिंक में नशीला प्रदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोश होने पर रेप किया कर एमएमएस बना लिया।

आरोप है कि मालिक ने एमएमएस के जरिए प्रताड़ित करते हुए दोस्त नितिन उसे मंसूरी ले गया और शारीरिक संबंध बनवाया। लेकिन इसी दौरान उसकी नजर मेरी छोटी बहन पर पड़ गई तो वह उसके पीछे भी पड़ गया, यह सब मुझे बर्दास्त नहीं हुआ।

बहन से लगातार की जा रही छेड़छाड़ का विरोध कर जब वह शिकायत की बात पुलिस से कहीं तो आरोपी ने उसे खुद को दरोगा का बेटा बताकर उसे व परिवार को जानमाल की धमकी दे डाली। कंपनी मालिक के उत्पीड़न से आहत होकर पीड़िता ने शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहंुची और न्याय की गुहार लगाई।

एसएसपी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मामले को गंभीरता से लेकर सीओ सदर से जांच करवाई जा रही है दोषी पाए जाने पर इनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।