Home Breaking INTEX ने बेहद कम कीमत पर लांच किये दो नए स्मार्टफोन जानिए

INTEX ने बेहद कम कीमत पर लांच किये दो नए स्मार्टफोन जानिए

0
INTEX ने बेहद कम कीमत पर लांच किये दो नए स्मार्टफोन जानिए
Intex Aqua S1

Intex Aqua S1

सबगुरु न्यूज़: देसी स्मार्टफोन कंपनी Intex ने बेहद कम कीमत पर दो नए 4G VoLTE स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किए हैं। पहला है Intex Cloud C1 इसकी कीमत है 3,499 और दूसरा है Intex Aqua S1 इसकी कीमत है 3,999 रूपये, इतने कम बजट में कंपनी ने बेहतर स्पेशिफिकेशन और लेटेस्ट एंड्रॉयड स्मार्टफोन दे रही है। यह दोनों स्मार्टफोन अमेजॉन वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध है।

मात्र 7 दिन में पथरी पेशाब के रास्ते से निकले, जानिए घरेलु तरीका

Intex Cloud C1 स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिजोल्यूशन 800×480 पिक्सल है। फोन में 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन की मैमोरी को 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का है जबकि फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्साल का दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है। पावर के लिए फोन में 1750mAh की बैटरी दी गई है।

क्या आप रोज कैले खाते हैं , अगर हाँ तो जानिए कैले के ये चौका देने वाले फायदे

वहीं Intex Aqua S1 में 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। जिसका रिजोल्यूशन 854×480 पिक्सल है। यह फोन भी एंड्रॉयड 7.0 नूगट पर चलता है। इस फोन में भी 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। हालांकि इसमें रियर कैमरा और फ्रंट कैमरा दोनों ही 5-5 मेगापिक्सल का है। फोन में पावर के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE