Home Entertainment Bollywood टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी

टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी

0
टाइगर श्रॉफ की यह फिल्म 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी
Tiger Shroff's film will be the most expensive action movie of 2018
Tiger Shroff's film will be the most expensive action movie of 2018

सबगुरु न्यूज़: टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म ‘बागी 2’ साल 2018 की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म निर्माताओं ने कई अंतर्राष्ट्रीय कोरियोग्राफर और तकनीशियन को फिल्म के साथ जोड़ा है। फिल्म ‘बागी 2’ के लिए साजिद ने थाईलैंड, हॉन्गकॉन्ग, लॉस एंजलिस, अमेरिका और चीन जैसे स्थानों से उम्दा तकनीशियन और एक्शन निर्देशक को अपनी फिल्म के साथ जोड़ा है।

नशे की हालत में संजय दत्त भीड़ पड़े अपने फेन्स से

मार्शल आर्ट्स और बेहतरीन एक्शन के साथ फिल्म ‘बागी’ ने एक्शन का एक उम्दा नमूना दर्शकों के सामने पेश किया था और अब अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों को फिल्म के साथ जोड़कर एक्शन को एक स्तर और ऊपर ले जाया जाएगा।

देखिये शाहरुख खान और उनके बेटे अब्राहम को रोड पर मस्ती करते हुए

निर्देशक अहमद खान के साथ फिल्म की पूरी टीम लगभग छह महीने से फिल्म पर काम कर रही है। टाइगर श्रॉफ अपने अद्भुत एक्शन से ‘बागी’ के बाद एक बार फिर ‘बागी 2’ में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

इस तरह होगा कलयुग का अंत, देखें वीडियो

अभिनेता-फिल्म निर्माता की यह जोड़ी इससे पहले ‘होरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी दमदार एक्शन फिल्मों में नजर आई थी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित ‘बागी 2’ को फॉक्स स्टार स्टूडियो और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। यह फिल्म अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE