Home Business असहिष्णुता पर आमिर के बयान से स्नैपडील ने किया किनारा

असहिष्णुता पर आमिर के बयान से स्नैपडील ने किया किनारा

0
असहिष्णुता पर आमिर के बयान से स्नैपडील ने किया किनारा
intolerance row : Snapdeal says Aamir's statement in personal capacity, gets support from flipkart
intolerance row : Snapdeal says Aamir's statement in personal capacity, gets support from flipkart
intolerance row : Snapdeal says Aamir’s statement in personal capacity, gets support from flipkart

नई दिल्ली। असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान का नुकसान झेल रही ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी स्नैपडील ने अब उनके बयान से किनारा किया है। आमिर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं।

आमिर के बयान के बाद लोगों ने अपने मोबाइल से एप को हटाना शुरु कर दिया है और प्ले स्टोर पर एप को नकारात्मक रेटिंग देनी शुरू कर दी है और कहा है कि जबतक आमिर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं तबतक उससे डील नहीं की जाएगी।

कंपनी ने एक बयान में लिखा है कि आमिर खान का बयान व्यक्तिगत टिप्पणी है जिससे स्नैपडील न ही जुड़ा हुआ है और न ही उसकी कोई भूमिका है। स्नैपडील एक समावेशी डिजिटल भारत के निर्माण पर ध्यान केंद्रित कर भावुक युवा भारतीयों द्वारा बनाया गयी एक गर्वपूर्ण भारतीय कंपनी है।

हर रोज हम सकारात्मक तौर पर भारत में हजारों छोटे व्यवसायों और लाखों उपभोक्ताओं के लिए काम कर रहे हैं। हमारा मिशन भारत में एक लाख सफल ऑनलाइन उद्यमियों बनाने का है और वह जारी रहेगा।

जानकारी हो कि आमिर खान ने सोमवार रात को इंडियन एक्सप्रेस के आठवें रामनाथ गोयनका अवॉड्र्स फंक्शन में कहा था, “देश का माहौल देखकर एक बार तो पत्नी किरण ने बहुत बड़ी और डरावनी बात कह दी थी।

किरण ने पूछा था कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए? किरण बच्चे की हिफाजत के लिए डर महसूस कर रही थीं।” आमिर ने यह बात वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में कही थी।

वहीं गोदरेज ने भी आमिर को लेकर कल बयान जारी किया था। कंपनी ने ट्विटर पर लिखा कि आमिर खान के साथ उसका अनुबंध मार्च 2014 में समाप्त हो गया है। उनके वर्तमान विचार व्यक्तिगत हैं और हमसे किसी भी तरह से नहीं जुड़े हैं।

आमिर के बयान के बाद सोशल मीडिया में आमिर खान सबसे बड़ा मुद्दा बन गए हैं। ट्विटर पर कल से ही आमिर खान शीर्ष चर्चा का विषय हैं। बहुत से लोग इन माध्यमों का इस्तेमाल कर न केवल उनकी बल्कि स्नैपडील की भी आलोचना कर रहे हैं, जिसके आमिर ब्रांड एंबेसडर हैं।

लोगों का गुस्सा यहीं नहीं थम रहा उन्होंने अपना रोष जताने के लिए गूगल प्लेस्टोर का भी इस्तेमाल किया है। कंपनी की एंड्राइड एप को लगातार एक स्टार की रेंटिंग के साथ नकारात्मक रिव्यू दिए जा रहे हैं।