Home Sports Cricket नेहरा के अनुभव का टीम को फायदा : धोनी

नेहरा के अनुभव का टीम को फायदा : धोनी

0
नेहरा के अनुभव का टीम को फायदा : धोनी
ipl 2015 : dhoni lavishes praise on ashish nehra
ipl 2015 : dhoni  lavishes praise on ashish nehra
ipl 2015 : dhoni lavishes praise on ashish nehra

चेन्नई। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने आईपीएल-8 मुकाबले में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 97 रनों के बड़े अंतर से हराने के बाद तेज गेंदबाज आशीष नेहरा की तारीफ करते हुए कहा कि उनके अनुभव से टीम को फायदा मिल रहा है।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल-8 मुकाबले 192 रन का विशाल स्कोर बनाने के बाद पंजाब को नौ विकेट पर सिर्फ 95 रन ही बनाने दिए और मुकाबला 97 रनों के बड़े अंतर से जीत लिया। चेन्नई की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है जबकि पंजाब को इतने ही मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा।

कप्तान धोनी ने कहा कि मुझे लगता है कि यह जीत आईपीएल इतिहास में हमारी टीम के लिए सबसे अहम जीत है। स्पिनरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। रवींद्र जडेजा और रवीचंद्रन अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की।

टीम इंडिया के कप्तान धोनी ने तेज गेंदबाज नेहरा की तारीफ करते हुए कहा कि उनके पास अनुभव है और उससे हमारी टीम को बड़ा फायदा मिल रहा है। उम्र के साथ उनके प्रदर्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। वह आज भी शानदार गेंदबाजी करते हैं। हम चाहते हैं कि वह फिट रहें।

कप्तान ने कहा कि टीम के सभी तेज गेंदबाज बेहतर कर रहे हैं और इस जीत में सभी खिलाडिय़ों का अपना योगदान है।

बल्लेबाजी में भी हमारी टीम शानदार है। यदि आप शुरूआती ओवरों में विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब हो जाते हैं तो यह मैच का रुख बदलने में कारगर साबित होता है और इससे मध्य ओवरों में टीम को मजबूती मिलती है।

धोनी ने कहा कि ब्रैंडन मैकुलम और स्मिथ ने अपनी पारियों से चेन्नई को मजबूती दी और मैच जीतने में अहम भूमिका अदा की। हम अपना विजयी प्रदर्शन आगे भी जारी रखने का प्रयास करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here