Home Sports Cricket आईपीएल 2017 : संदीप ने डेयरडेविल्स को 67 पर समेटा

आईपीएल 2017 : संदीप ने डेयरडेविल्स को 67 पर समेटा

0
आईपीएल 2017 : संदीप ने डेयरडेविल्स को 67 पर समेटा
IPL 2017: Delhi Daredevils vs Kings XI Punjab
IPL 2017: Delhi Daredevils vs Kings XI Punjab
IPL 2017: Delhi Daredevils vs Kings XI Punjab

चंडीगढ़। संदीप शर्मा (20/4) की शानदार गेंदबाजी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को पंजाब क्रिकेट संघ के आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण के 36वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की पारी 67 रनों पर समेट दी। अब पंजाब को जीत के लिए केवल 68 रनों की दरकार है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की पूरी टीम 17.1 ओवरों में ही सिमट गई। संदीप ने सैम बिलिंग्स और संजू सैमसन (5) के विकेट चटका दिल्ली को कुल योग का दहाई भी नहीं पार करने दिया। बिलिंग्स खाता भी नहीं खोल सके।

इसके बाद पारी को आगे बढ़ाने उतरे कप्तान करुण नायर (11) और श्रेयस अय्यर (6) केवल 15 रन ही जोड़ पाए थे कि संदीप ने एक बार फिर अपनी ही गेंद पर श्रेयस का कैच लपका। नायर को अक्षर पटेल ने बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

नायर के बाद दिल्ली की पारी संभालने उतरे ऋषभ पंत (3) को ग्लेन मैक्सवेल ने पगबाधा आउट किया। अक्षर ने अपनी ही गेंद पर क्रिस मौरिस (2) का कैच लपक कर दिल्ली का छठा विकेट गिराया। 33 के कुल योग पर अपने छह विकेट गंवा चुकी दिल्ली को पंजाब ने संभलने का मौका ही नहीं दिया।

वरुण एरॉन ने कोरी एंडरसन (18) की पारी समाप्त की। संदीप ने 62 के स्कोर पर कागिसो रबाडा (11) को शॉन मार्श के हाथों कैच आउट करवाया।

दिल्ली का नौंवा विकेट मोहम्मद समी (2) के रूप में गिरा। एरॉन की गेंद पर संदीप ने उनका कैच लपका। मोहित शर्मा ने अपनी ही गेंद पर शाबाज नदीम का कैच ले दिल्ली की पारी का समापन किया। नदीम खाता भी नहीं खोल पाए।

पंजाब के लिए संदीप के अलावा अक्षर और एरॉन ने दो-दो विकेट लिए, वहीं मोहित और मैक्सवेल को एक-एक सफलता हासिल हुई।