Home Sports Cricket IPL 2018 : तिरुवनंतपुरम हो सकता है डायनामोज का नया ‘घर’

IPL 2018 : तिरुवनंतपुरम हो सकता है डायनामोज का नया ‘घर’

0
IPL 2018 : तिरुवनंतपुरम हो सकता है डायनामोज का नया ‘घर’
IPL 2018: Delhi Daredevils matches to be shifted to Thiruvananthapuram due to delhi's smog
IPL 2018: Delhi Daredevils matches to be shifted to Thiruvananthapuram due to delhi’s smog

तिरुवनंतपुरम। दिल्ली की धुंध श्रीलंका और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच जारी टेस्ट मैच में खिलाड़ियों के बद से बदतर स्थिति उत्पन्न कर रही है और ऐसे में तिरुवनंतपुरम को फायदा मिल सकता है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस स्थिति के कारण अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में होने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स के घरेलू मैच दिल्ली के बजाए तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित किए जा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच पिछले माह टी-20 मैच का आयोजन हुआ था। ऐसे में इस स्टेडियम ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

केरल क्रिकेट संघ के सचिव जयेश जॉर्ज ने कहा कि इस मुद्दे पर 11 दिसम्बर को आयोजित होने वाली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की विशेष आम बैठक में चर्चा की जा सकती है।

जॉर्ज ने कहा कि हम और केसीए यहां मैचों के आयोजन से काफी खुश होंगे, क्योंकि हमने अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में अपनी मैच आयोजन की क्षमता को जाहिर किया है और वह भी एकदम नए स्टेडियम में। अगर हमें ऐसा अवसर मिलता है, तो हम अपने हाथ जरूर आगे बढ़ाएंगे।

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में मिलने वाली सुविधाओं ने सबसे अधिक प्रशंसा हासिल की थी। खासकर भारतीय कप्तान विराट कोहली की ओर से।

अगर अगले साल दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में होते हैं, तो दिल्ली टीम के खिलाड़ी संजू सैमसन के कारण स्टेडियम में अधिक संख्या में दर्शक मैच देखने पहुंच सकते हैं।