Home Entertainment Bollywood इरफ़ान खान की एक और शानदार फिल्म…ट्रेलर रिलीज़ !

इरफ़ान खान की एक और शानदार फिल्म…ट्रेलर रिलीज़ !

0
इरफ़ान खान की एक और शानदार फिल्म…ट्रेलर रिलीज़ !
Irrfan Khan wants to sing in film
irrfan khan start shooting in bikaner
irrfan khan start shooting in bikaner

इरफ़ान खान की एक और शानदार फिल्म ‘हिंदी Medium’ आने वाली है अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी कलाकार सबा कमर भी दिखाई देंगी।

सबा की बॉलीवुड में ये पहली फिल्म होगी। इस ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ये फिल्म इंग्लिश मिडियम स्कूलों में एडमिशन के लिए लगी होड़ पर भी चुटकी लेगी। इरफ़ान खान की एक्टिंग के तो सब कायल हैं ही पर सबा कमर भी एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इससे पहले सबा ने एक पाकिस्तानी टीवी शो ‘थकन’ में उम्दा कलाकारी पेश कर बहुत नाम कमाया।

फिल्म ‘हिंदी Medium’ का ट्रेलर भी बहुत प्रोमिसिंग लग रहा है और लोग इससे खुद को जोड़ भी पाएंगे ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे इरफ़ान और सबा अपनी बेटी को इंग्लिश मिडियम स्कूल में भेजने क लिए मशक्कत करते हैं। उनकी ये कोशिश इसलिए है क्यूंकि आज के समय में इंग्लिश ना जानने वालों को समाज में इज़्ज़त नहीं मिलती।

आजकल अच्छे स्कूलों में फैसिलिटीज़ तो बहुत ज़्यादा है लेकिन इनकी फीस भी आसमान छू रही है। ये फिल्म एक हिंदी मीडियम में पढ़े आम आदमी की ऐसी परेशानियों को लेकर स्क्रीन पर आ रही है जिससे हर कोई फील कर पायेगा। साकेत चौधरी की डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सबको सोचने पर मजबूर कर देगी। बता दें की साकेत चौधरी ने इससे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म ‘अशोका’ और ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ में निर्देशन किया है। फिल्म ‘हिंदी Medium’ अगले महीने 12 मई को रिलीज़ होगी।

READ ALSO: