Home Chandigarh शाह ने सिद्धू को रोका, बादल ने कहा कोई फर्क नहीं पड़ता

शाह ने सिद्धू को रोका, बादल ने कहा कोई फर्क नहीं पड़ता

0
शाह ने सिद्धू को रोका, बादल ने कहा कोई फर्क नहीं पड़ता
is navjot sidhu dumping bjp to join aap?
is navjot sidhu dumping bjp to join aap?
is navjot sidhu dumping bjp to join aap?

चंडीगढ़। भाजपा नेता और टी.वी. स्टार नवजोत सिंह सिद्धू के संबंध में यह रहस्य और गहरा हो गया है कि क्या वह आम आदमी पार्टी  में शामिल हो रहे हैं और कब?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनको सार्वजनिक रूप में ‘आप’ में शामिल होने का न्यौता दिया है । मगर सिद्धू खामोशी धारण किए हुए हैं।


कारण यह है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उनसे कहा है कि वह जल्दबाजी में फैसला न लें। भाजपा सिद्धू को पंजाब भाजपा का चेहरा और पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार दर्शाने के मुद्दे पर विचार कर रही है।

पार्टी अकालियों के कंधे पर सवार नहीं होना चाहती जो अपना प्रभाव तेजी से खो रहे हैं। प्रधानमंत्री पहले ही अकालियों के प्रति कड़ा रुख अपना रहे हैं ।


वहीं मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने के सवाल पर टिप्पणी करते  कहा कि किसी के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। हर कोई आ-जा सकता है।

गांव डेरा साहिब में संगत दर्शन के बाद पत्रकारों से बातचीत में  बादल ने कहा कि आप के पास कोई भी जनता के हितों और विकास की नीति नहीं है। 

बादल ने कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरिंदर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता लोगों को मिलने से गुरेज करते हैं जिस कारण वह कभी अपने महलों से बाहर नहीं आते।