Home Entertainment Bollywood एक फैन बन गया रिचा का सिर दर्द, बार बार कर रहा मैसेज

एक फैन बन गया रिचा का सिर दर्द, बार बार कर रहा मैसेज

0
एक फैन बन गया रिचा का सिर दर्द, बार बार कर रहा मैसेज
is Richa Chadha being stalked by a fan
is Richa Chadha being stalked by a fan
is Richa Chadha being stalked by a fan

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा इन दिनों फिल्म सरबजीत को लेकर सुर्खियों में हैं। मगर इसकी शूटिंग के दौरान ही रिचा को एक मुसीबत का सामना करना पड़ा। सूत्र की बात पर भरोसा किया जाए तो रिचा की टीम ने अब सेट पर सुरक्षा की मांग कर दी है।

सरबजीत की शूटिंग रिचा चड्ढा के लिए डरावना अनुभव लेकर आई। सुनने में आया कि रिचा से एक फैन अमृतसर में मिला था। उसने एकाएक रिचा को मैसेज करना शुरू कर दिया। इस बात से रिचा परेशान हो गई।

सूत्र ने बताया कि रिचा यहां के लोकल फैन्स को निराश न करने के हिसाब से मिलती थी। वो कभी फोटो खिंचवाती तो कभी हाथ मिला लेती। मगर यहां किसी ने उनका फोन नंबर जुगाड़ से ले लिया।

इसके बाद रिचा को मैसेज करना शुरू कर दिया। फैन ने रिचा को मैसेज किया कि मैं अपनी दोस्ती को आपके साथ आगे बढ़ाना चाहता हूं। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। मेरी बात को नजरअंदाज मत कीजिएगा।

खबरी ने बताया कि पहले तो रिचा ने इस बात को अवॉइड किया मगर बाद में जब इस शख्स ने अलग-अलग नंबर से फोन करना शुरू किया तो रिचा ने इस बात की जानकारी अपनी प्रोडक्शन टीम को दे दी। ऐसे में सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है ताकि वो यहां आकर रिचा को परेशान न कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here