Home Entertainment Bollywood ‘ट्यूबलाइट’ में उठाए गए मुद्दे आज भी प्रासंगिक : कबीर खान

‘ट्यूबलाइट’ में उठाए गए मुद्दे आज भी प्रासंगिक : कबीर खान

0
‘ट्यूबलाइट’ में उठाए गए मुद्दे आज भी प्रासंगिक : कबीर खान
issues in salman khan starrer 'Tubelight' still relevant : director Kabir Khan
issues in salman khan starrer 'Tubelight' still relevant : director Kabir Khan
issues in salman khan starrer ‘Tubelight’ still relevant : director Kabir Khan

मुंबई। भारत-चीन के बीच 1962 में हुए युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बारे में फिल्म के निर्देशक कबीर खान का कहना है कि फिल्म में जो राजनीतिक मुद्दे उठाए गए हैं, वे आज भी प्रासंगिक हैं।

सुपरस्टार शाहरुख खान को सता रहा है एक डर, जाने क्या
अच्छा दिखने का श्रेय नहीं ले सकती : सोनम कपूर

कबीर ने भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म बनाने के बारे में कहा कि फिल्म में जो राजनीतिक मुद्दे उठाए गए हैं, वे अब भी प्रासंगिक हैं। साल 1962 में सीमा से संबंधित भारत और चीन के बीच युद्ध हुआ और इससे जुड़े कुछ मसलों का सामना हम अब भी कर रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर वह सलमान खान, सोहेल खान और संगीत निर्देशक प्रीतम के साथ मौजूद थे।

फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद सलमान के साथ तीसरी फिल्म करने के बारे में कबीर ने कहा कि देश के सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक के साथ काम करने का मौका मिलना शानदार बात है और गुजरते समय के साथ दोनों के रिश्ते मजबूत हुए हैं और वे एक-दूसरे को अब अच्छी तरह से समझने लगे हैं।

सलमान से जब यह पूछा गया कि पूरी दुनिया में फिल्म ‘बाहुबली-2′ की जबरदस्त सफलता व कमाई से क्या वह दबाव महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैं ज्यादा दबाव महसूस नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि निर्माता दबाव में हैं। हर फिल्म की अपनी किस्मत होती है..’बाहुबली-2’ का बॉक्स ऑफिस पर अभूतपूर्व प्रदर्शन शानदार है, देखते हैं.. हमारी फिल्म की भी अपनी किस्मत है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज होगी।