Home Headlines युवती से रेप, फिर झूठी शादी और प्रताडि़त कर भगाया

युवती से रेप, फिर झूठी शादी और प्रताडि़त कर भगाया

0
युवती से रेप, फिर झूठी शादी और प्रताडि़त कर भगाया

jabalpur Woman raped, then marriage, abortion tortured and driven

जबलपुर। युवती के साथ रेप फिर अपराधिक प्रकरण से बचने शादी का नाटक और परिजनों द्वारा प्रताडि़त कर घर से भगाने के मामले में एक परिवार उलझ गया।महिला थाने पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि झूठी शादी के बाद जब वह गर्भवती हो गई तो गर्भपात कराकर उसके कथित पति, भाई-भाभी, मामा एवं सास ने यातनाएं देना शुरु कर दिया था। पीडि़ता की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

महिला थाना पुलिस ने बताया कि अधारताल क्षेत्र निवासी युवती रानी (परिवर्तित नाम) का करीब 2 साल पहले बरगी निवासी संजीत जैन ने रेप कर दिया था।

इसके बाद उसने अपने अपराध पर पर्दा डालने तथा पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए रानी को बहला-फुसलाकर झूठ-मूठ की शादी रचा ली और 19 अक्टूबर 2015 से 31 मई 2016 तक रानी को पत्नी बनाकर रखा। इसके बाद संजीत की मांविमला जैन एवं भाभी वर्षा द्वारा रानी को प्रताडि़त कर परेशान किया गया।

रानी द्वारा की गई शिकायत पर बताया गया है कि संजीत के साथ रहते हुए वह गर्भवती हो गई थी। इसके बाद संजीत की मां और भाभी ने योजनाबद्ध तरीके से रानी को दवा बताकर कुछ खिला दिया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। रानी के साथ संजीत का भाई संजय जैन और मामा पवन जैन अक्सर अश्लील हरकतें करते थे।

रानी ने पुलिस को दी शिकायत में यह उल्लेख किया है कि संजीत के न रहने पर संजय और पवन उसके साथ छेड़ाछाड़ करते थे। महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी यादव ने बताया कि पीडि़त युवती की शिकायत पर आरोपी संजीत जैन उसके भाई संजय, मामा पवन जैन, मां विमला एवं भाभी वर्षा के खिलाफ धारा 376 (2) एन, 354 क, 456, 34 सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।