Home Rajasthan Ajmer सडक हादसे में जोधपुर् कमिश्नरेट के इंस्पेक्टर और उनके पुत्र समेत 4 की मौत

सडक हादसे में जोधपुर् कमिश्नरेट के इंस्पेक्टर और उनके पुत्र समेत 4 की मौत

0
सडक हादसे में जोधपुर् कमिश्नरेट के इंस्पेक्टर और उनके पुत्र समेत 4 की मौत
identity card of inspecter ramsingh jat
accident of inspecter ramsingh jat’s vehicle

सबगुरु न्यूज-पाली। पाली जिले के बर और झाला की चौकी के बीच रविवार सुबह हुए सडक हादसे में जोधपुर् कमिश्नरेट के एक इंस्पेक्टर और जोधपुर में इंजीनियरिंग काॅलेज के मालिक समेत चार जनों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार जयपुर कमिश्नरेट में इंस्पेक्टर पद पर तैनात रामसिंह पूनिया अपने पुत्र जयप्रकाश को किसी काउंसलिंग में हिस्सा दिलवाने को निकले थे। वह जोधपुर में एक एसएलबीसी इंजीनियरिंग काॅलेज के मालिक जितेन्द्र गोदारा के साथ गोदारा की फाॅच्र्युनर गाडी में ही जयपुर की तरफ निकल रहे थे। गाडी को भरत कुमार चला रहा था।

rescue after accident

बर और झाला की चौकी के निकट गाडी का संतुलन बिगड गया और वह डिवाइडर को पार करके फोरलेन के दूसरी लाइन में आ गई, जहां दूसरी तरफ से आ रहे ट्रोलर से टकरा गई। इस हादसे में रामसिंह गोदार के पुत्र जयप्रकाश और जितेन्द्र गोदारा की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे को देखकर राह में जाने वाले लोगों और आसपास के ग्रामीणों ने मदद करके गाडी में सभी सवारों को बाहर निकाला। रामसिंह जाट और भरत की सांस चल रही थी। दोनों को एक अन्य गाडी में ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड दिया।