Home Breaking जयपुर में युवती के हाई प्रोफाइल अपहरण और लूट का खुलासा

जयपुर में युवती के हाई प्रोफाइल अपहरण और लूट का खुलासा

0
जयपुर में युवती के हाई प्रोफाइल अपहरण और लूट का खुलासा
jaipur girl high profile kidnapping and robbery disclosed
jaipur girl high profile kidnapping and robbery disclosed
jaipur girl high profile kidnapping and robbery disclosed

जयपुर। राजस्थान की राजधानी के विश्वकर्मा थाना इलाके में दो दिन पहले हुए युवती के हाईप्रोफाइल अपहरण और लूट की वारदात का खुलासा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया है।

हुलिए और कार के नंबर के आधार पर अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बात का खुलासा कमिश्नर संजय अग्रवाल ने रविवार को प्रेस कांफ्रेस में किया। उन्होंने बताया कि आरोपी नीरज कुमार गुप्ता श्याम नगर विस्तार बैनाड रोड, थाना करधनी का रहने वाला है।

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह बृहस्पतिवार रात अहिंसा सर्किल स्थित पब गया था, लेकिन वहां तैनात बाउंसर्स ने पब से बाहर निकाल दिया था। इसी रात करीब ढाई बजे तीन युवतियां पब के बाहर अपने गंतव्य पर जाने के लिए कैब का इंतज़ार कर रहीं थी।

लेकिन कैब आने में देरी होते देख तीनों लड़कियों ने अपना इरादा बदल दिया और दूसरी कैब समझकर वहां मौजूद नीरज की कार में बैठ गईं।

तीन युवतियों को कार में बैठाने के बाद उसकी नीयत खराब हो गई। उसने विश्वकर्मा में इधर-उधर कार घुमाने के बाद मिलन सिनेमा के पास पिछ्ला टायर पंचर होने का बहाना बनाकर कार सड़क किनारे रोक दी। उसने दो युवतियों को पीछे से आगे आकर बैठ जाने की बात पर नीचे उतार दिया।

इससे पहले की दो युवतियां आगे बैठती आरोपी वहां से कार तेज़ी से दौड़ाता हुआ फरार हो गया। पीछे की सीट पर एक युवती को अगवा कर ले जाने के बाद कुछ दूरी पर उसने कार रोकी और पीछे की सीट पर आकर युवती से बद्दतमीज़ी करने लगा।

युवती ने इसका पुरजोर विरोध किया तो आरोपी ने युवती को थप्पड़- मुक्के मारे। युवती ने भी अपने बचाव में काफी संघर्ष किया और नीरज को नोंच दिया। आरोपी ने युवती का बेग, मोबाइल वगैरह छीनने का प्रयास किया।

युवती को मारने के इरादे से उसका गला दबा दिया, अचेत हो गई। इस दौरान पुलिस गश्ती वाहन को देखकर आरोपी डर गया और युवती सड़क किनारे खाई में पटककर फरार हो गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नीरज ने वारदात में काम ली गई कार को विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र के लक्ष्मीनारायणपुरा में लकड़ी के गोदाम में छिपा दिया। पुलिस से बचने के लिए घर जाकर अपनी दाढ़ी मुंडवा ली।

इधर, वारदात के बाद पुलिस का विशेष दल कई कड़ियां जोड़ते हुए आरोपी तक पहुंच पाने में सफल हो गया। अभियुक्त को सोमवार को न्यायालय पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

https://www.sabguru.com/sikar-jeep-gear-opened-secret-murder-illicit-relationship-caused/

कैब चालक ने किया युवती का अपहरण, नाकाबंदी कर छुडाया