Home Breaking जयपुर : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में तीन और अरेस्ट

जयपुर : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में तीन और अरेस्ट

0
जयपुर : हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में तीन और अरेस्ट

jaipur high profile sex racket : three more arrested by SOG

जयपुर। राजस्थान पुलिस के विशेष ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने अश्लील क्लिपिंग बनाकर प्रतिष्ठित लोगों से करोड़ों रूपए ऐंठने वाले गिरोह के सदस्यों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

सोमवार को एसओजी ने अखिलेश, राकेश यादव और पुष्पेन्द्र सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार किए लोगों से पूछताछ करेगी। पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है।

यह गिरोह खूबसूरत लड़कियों के जरिए प्रदेश-शहर के धनाढ्य लोगों को प्रेम-जाल में फंसाकर अपनी कार्रवाई को अंजाम देता था। लड़कियों से सम्पर्क दौरान गिरोह ब्लैमेलिंग के सारे सबूत तैयार कर लेता था।

इन्हीं के आधार पर लोगों को डरा धमकाकर मोटी रकम वसूली जाती थी। इस गिरोह का संचालन वकील नवीन देवानी चला रहा था।

एसओजी के अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार तीनों लोग ब्लैकमेलिंग करने में मुख्य आरोपियों की सहायता करते थे। ऐंठे गए रुपए में इनका भी हिस्सा होता था।

एसओजी ने इससे पहले शनिवार को मूलरूप भीलवाड़ा की जैन ज्योति कॉलोनी निवासी कथित मीडियाकर्मी अक्षत शर्मा और टोंक रोड शिव कॉलोनी निवासी विजय शर्मा उर्फ सोनू शर्मा को गिरफ्तार किया था।

गिरोह ने जयपुर, बीकानेर, उदयपुर, कोटा, अजमेर, अलवर, ब्यावर और अन्य स्थानों पर 25 से ज्यादा दुष्कर्म के मामले दर्ज कराए हैं। इसके जरिए लोगों से करोड़ों रूपए वसूल किए जा चुके हैं।

एसओजी के अधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी अक्षत ब्लैक मेलिंग के पैसों से काफी लग्जरी लाइफ जी रहा था। गौरतलब है कि एसओजी ने इस अन्तरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए शनिवार को गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी अपने आप को मीडिया से जुड़ा हुआ बता कर ब्लैक मैलिंग करते थे। गिरोह में जयपुर शहर के कुछ वकील, प्रतिष्ठित व्यक्ति व महिलाएं शामिल हैं।

एसओजी का दावा है कि उसके हाथ लगी इस सूची में बड़े डॉक्टर्स के अलावा प्रदेश के बड़े बिल्डर, मार्बल व्यवसारियों के अलावा होटल कारोबारी भी शामिल हैं। गिरोह ने अब तक प्रदेश में करीब 30 से अधिक हाईप्रोफाइल लोगों को जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करते हुए करीब 15 करोड़ रुपए ऐंठ लिए हैं।

https://www.sabguru.com/jodhpur-police-raid-at-marudhara-hotel-in-osian-10-held-including-5-women/