Home Breaking जयपुर: दो रिश्तेदार मिली और फिर बन गई लेस्बियन गर्ल

जयपुर: दो रिश्तेदार मिली और फिर बन गई लेस्बियन गर्ल

0
जयपुर: दो रिश्तेदार मिली और फिर बन गई लेस्बियन गर्ल
The two met and became relative Lesbian Girl
jaipur in two met and became relative Lesbian Girl
jaipur in two met and became relative Lesbian Girl

जयपुर। पिंक सिटी में दो लेस्बियन गर्ल का एक मामला आया। नाबालिग लड़की प्रिया (बदला हुआ नाम) के साथ पिछले 3 सालों से शारीरिक संबंध बना रही नीलिमा (बदला हुआ नाम 21 वर्षीय) थाने पहुंचकर अपना रिलेशन आगे जारी रहने की मांग कर रही है।

उसने प्रिया के परिवार पर रिलेशन खत्म करने के लिए दबाव बनाने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने प्रिया के पिता पर शारीरिक शोषण करने का भी मामला दर्ज कराया है।

जाने पूरा मामला
पुलिस ने बताया कि तीन साल पहले नाबालिग प्रिया और नीलिमा (21) दोनो एक कार्यक्रम में मिली, दोनो एक दूसरे की रिश्तेदार है और भरतपूर की रहने वाली है। दोनो पढाई के लिए झोटवाडा में रेंट पर रूम लेकर रहने लगी। इसी दौरान दोनो एक दूसरे के करीब आ गई और शारीरिक संबंध बन गया। दोनो इतनी करीब आ गई की नीलिमा ने प्रिया की मांग भर दी और कहा कि तुम आज से मेरी पत्नी हो।

दोनो को कई बार आपतिजनक स्थिति में मिली जिससे परिवार वालो को रिलेशन पर शक होने लगा और प्रिया के परिवार वालों ने नीलिमा से अलग रहने को कहा। प्रिया नीलिमा से अलग रहने लगी। परंतु नीलिमा चाहती थी की प्रिया जिं दगी भर उसके साथ रहे। इससे गुस्सा नीलिमा ने प्रिया के परिवार वालों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

पिता ने बनाया अश्लील वीडियो
मामले में नीलिमा ने आरोप लगाया है प्रिया के पिता ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है। जब दोनों एक साथ बाथरूम में नहा रहीं थीं तभी प्रिया के पिता ने ये वीडियो बना लिया था। इस वीडियो के बिना पर वो नीलिमा का शारीरिक शोषण कर चुके हैं। इसके अलावा वे उससे साढ़े तीन लाख रुपए भी ले चुके हैं। इस पूरे मामले में प्रिया की मां भी शामिल है।

पुलिस पहले मामले को आपसी समझाइश से निपटाना चाहती थी। प्रिया के परिवार वालो का कहना था कि अब वो नीलिमा के साथ नहीं रहना चाहती है फिर भी नीलिमा जबरदस्ती कर रही है। इधर मामला दर्ज न होता देख नीलिमा ने थाने में ही अपनी हाथ की नस काट ली थी। पुलिस ने कोर्ट में पीड़िता नीलिमा का 164 का बयान कराया है।