Home India City News प्रेग्नेंट Girlfriend का चेहरा कुचला, फिर पहाड़ी से लुढ़काया

प्रेग्नेंट Girlfriend का चेहरा कुचला, फिर पहाड़ी से लुढ़काया

0
प्रेग्नेंट Girlfriend का चेहरा कुचला, फिर पहाड़ी से लुढ़काया
jaipur : youth throws pregnant girlfriend off nahargarh hills, rescued
jaipur : youth throws pregnant girlfriend off nahargarh hills, rescued
jaipur : youth throws pregnant girlfriend off nahargarh hills, rescued

जयपुर। राजधानी की नाहरगढ़ पहाड़ी पर एक युवक ने पत्थर से वारकर युवती का चेहरा कुचल दिया। युवती का मरा हुआ समझकर उसे पहाड़ी से लुढ़का दिया। लेकिन युवती बच गई।

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां युवती हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने प्रारंभिक रूप से जो जानकारी दी है, उसमें प्रेमी प्रसंग का मामला सामने आया है। बतौर पुलिस मूल रूप से टोंक के उनियारा निवासी 22 साल की युवती सुमन जयपुर के सी-स्कीम में एक ब्यूटी पॉर्लर पर काम करती है।

जयपुर में ही गैटोर की छतरी के पास गांधी बस्ती निवासी सब्जी का ठेला चलाने वाले नरेंद्र कोली नामक युवक से उसका करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने दोपहर करीब एक बजे नरेंद्र को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस की पूछताछ पता चला है कि सुमन और नरेंद्र के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के दौरान नरेंद्र लगातार शादी करने की बात कर रहा था, लेकिन शादी नहीं। इसी दौरान अवैध संबंध के चलते सुमन प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद से सुमन प्रेमी नरेंद्र पर शादी का दबाव डालने लगी।

शादी के दबाव के बीच दोनों गुरुवार को दिन भर साथ रहे। आपसी समझाइश चलती रही। झगड़ा भी होता रहा। शाम होते-होते दोनों नाहरगढ़ की पहाडिय़ों में चले गए। यहां थोड़ा अंधेरा होने पर मौका पाकर नरेंद्र लड़की को चरण मंदिर से आगे की ओर ले गया। यहीं उसने उसके सिर पर पत्थर से मारा, कुचला। इससे वह बेहोश हो गई।

पुलिस का मानना है कि नरेंद्र ने समझा कि लड़की मर गई है, ऐसे में उसने उसे वहां से 50-60 फीट आगे जाकर लुढ़का दिया। शुक्रवार अल सुबह पक्षियों को दाना डालने के लिए नाहरगढ़ की पहाडिय़ों पर आने वाले ज्वैलर शैलेंद्र जब यहां पहुंचे तो उन्हें अचानक किसी के कराहने की आवाज सुनाई दी।

इस पर वे पास गए तो सुमन गंभीर रूप से घायल पड़ी हुई थी। शैलेंद्र ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उसे एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया। पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी प्रेमी नरेंद्र के पास पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया।