Home India City News खेत में रंगरेलियां मना रहे युवक व महिला को ग्रामीणों ने पीटा

खेत में रंगरेलियां मना रहे युवक व महिला को ग्रामीणों ने पीटा

0
खेत में रंगरेलियां मना रहे युवक व महिला को ग्रामीणों ने पीटा
jaunpur man and woman beaten up by villagers, injured
jaunpur man and woman beaten up by villagers, injured
jaunpur man and woman beaten up by villagers, injured

जौनपुर। युवक व महिला अरहर के खेत में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए जिनकी ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी जिससे दोनों गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। हालत गम्भीर होने पर दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मामला शाहगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के ताखा पश्चिम गांव का है।

टीमें गठित करके सभी आरोपियों की होगी गिरफ्तारी – एसपी

बताया जा रहा है कि महिला 5 बच्चों की मां है। लोगों के अनुसार ग्रामीणों ने उक्त महिला के बाल काट दिया है। युवक मल्हनी बाजार के पाल्हामऊ गांव का है जिसका उक्त महिला से पिछले 5 वर्षों से प्रेम-प्रपंच चल रहा है।

घटना के बाद मौके पर शाहगंज कोतवाली पुलिस पहुंची और 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इन दोनों पर आरोप है कि ये लोग शाम को गांव के अरहर की खेत में रंगरेलिया मना रहे थे कि इसी बीच ग्रामीणों की नजर इन पर पड़ गई।

ग्रामीण और महिला के परिजनों ने मिलकर दोनों को जमकर पिटाई किया जिसके बाद महिला के सर का बाल काट डाला। सूचना मिलते ही शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई जहां पिटाई करने वाले भाग निकले।

इसके बाद पुलिस दोनों को पहले शाहगंज स्थित राजकीय पुरूष चिकित्सालय ले गये जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत चिन्ताजनक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

महिला ने अपने ऊपर लगे आरोप को सरासर गलत ठहराते हुये कहा कि बिना किसी कारण मेरी जेठानी और उसके दो पुत्रों ने मुझे मारा-पीटा और सर के बाल काट दिए।

इस बाबत पूछे जाने पर आरक्षी अधीक्षक राजू बाबू सिंह ने इसे परिवारिक विवाद बताते हुये कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं तथा शीघ्र ही सभी को पुलिस पकड़ लेगी।