Home India City News प्रेमिका सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

प्रेमिका सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

0
प्रेमिका सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज
पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी की तो आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये
murder case
पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी की तो आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये

जौनपुर। नगर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मियांपुर मोहल्ले से होकर बहने वाली गोमती नदी में गत दिवस मिली लाश की शिनाख्त नगर के ही अहमद खां मोहल्ले के रतन चन्द्र मौर्य के रूप में हुई।

जिसके परिवार वालों का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या प्रेमिका ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर शव को गोमती नदी फेंक दिया।

परिजनों की तहरीर पर जब पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में आनाकानी किया तो आक्रोशित लोग शुक्रवार को सड़क पर उतर आये।

भारी संख्या में महिला, युवक, पुरूष आदि पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुये कलेक्टेªट में स्थित आरक्षी अधीक्षक के कार्यालय में पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किये।

नगर के अहमद खां मण्डी निवासी माता प्रसाद मौर्य के नुसार बीते 16 जून से उनका पुत्र लापता था जिसकी खोजबीन करते हुये वह लाइन बाजार थाने पर पहुंचा जहां पुलिस द्वारा शव की खीची गयी फोटो व उसके कपड़े के आधार पर शव की शिनाख्त अपने बेटे रतन चन्द्र के रूप में किया।

पिता सहित पूरा परिवार उसकी हत्या करके शव को नदी में फेंकने का आरोप लगाते हुये कहा कि रतन का मेरे घर के सामने बिहार निवासी एक चैरसिया परिवार के लड़की से सम्बन्ध था जिसके चलते प्रेमिका के घर वाले मेरे बेटे का जान से मारने की धमकी भी दिये थे।

यह हत्या प्रेमिका, उसकी बहन व जीजा ने मिलकर किया है। फिलहाल आरक्षी अधीक्षक भारत सिंह यादव के आदेश पर लाइन बाजार थाने में प्रेमिका समेत 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया।