Home Breaking अली अनवर का स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक बयान, मचा बवाल

अली अनवर का स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक बयान, मचा बवाल

0
अली अनवर का स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक बयान, मचा बवाल
JDU leader ali Anwar makes shocking remark on smriti Irani
JDU leader ali Anwar makes shocking remark on smriti Irani
JDU leader ali Anwar makes shocking remark on smriti Irani

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार में मानव संसाधन मंत्री से कपड़ा मंत्री बनाए जाने पर स्मृति ईरानी पर जनता दल (यूनाइटेड) के नेता अली अनवर की आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद काफी बवाल मच गया।

बुधवार को कपड़ा मंत्री का कार्यभार संभालने पर अली अनवर ने कहा था कि अच्छा हुआ कि ईरानी को कपड़ा मंत्री बनाया गया, कम से कम तन ढकने के काम आएगा। भाजपा ने इस बयान पर कड़ा विरोध जताते हुए जेडीयू नेता की टिप्पणी को असभ्य एवं अश्लील बताया है।

भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि यह स्मृति ईरानी पर की घटिया टिप्पणी हैं। नीतीश कुमार के मन में महिलाओं के प्रति अगर जरा भी सम्मान है तो वह अली अनवर को पार्टी से हटाएं।

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी इस बयान को बिना अली अनवर का नाम लिए असभ्य-अश्लील व निंदनीय बताया। उन्होंने कहा कि राजनैतिक असहमति में “नैतिक” मर्यादा भूलना ज़्यादा अनैतिक होता है।

वहीं जेडीयू नेता अली अनवर गुरूवार को अपने बयान से पलटते हुए दिखाई दिए। अली अनवर ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा है कि मैंने सिर्फ इतना कहा था कि अच्छा मंत्रालय मिला और वो लोगों का तन ढकने का काम कर सकती हैं। अली अनवर ने मीडिया पर उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप भी लगाया।

उन्होंने कहा कि मीडिया में एक वर्ग ऐसा है जो उनकी नकारात्मक छवि बनाने की कोशिशों में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं और उनका इरादा किसी का अपमान करने का नहीं था।

माफी मांगे जाने पर अली अनवर ने कहा कि उनके बयान को तोड मरोड कर पेश करने के लिए मीडिया को माफी मांगनी चाहिए। अली अनवर ने सफाई देते हुए कहा कि उनका बयान कपड़ा मंत्रालय के संदर्भ में था न कि किसी मंत्री के ऊपर। अगर उन्होंने कोई आपत्तिजनक बयान दिया होता तो वह माफी मांग चुके होते।