Home Delhi एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने युवती को मारी गोली

एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने युवती को मारी गोली

0
एकतरफा प्यार में सनकी युवक ने युवती को मारी गोली
jilted lover shoots 19 year old girl in delhi
jilted lover shoots 19 year old girl in delhi
jilted lover shoots 19 year old girl in delhi

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक तरफा प्यार में एक सनकी युवक ने 19 वर्षीय युवती पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलियां युवती की दोनों टांगों में लगी। वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

गंभीर हालत में परिजन युवती को जीटीबी अस्पताल ले गए। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस को दिए बयान में युवती ने आरोप लगाया है कि इलाके का ही रहने वाला अनवर नामक युवक उस पर पिछले दो सालों से दोस्ती का दबाव बना रहा था।

मना करने पर आरोपी ने घर के सामने ही युवती को गोली मार दी। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मुस्कान (19) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ सुंदर नगरी, नंद नगरी में रहती है।

मुस्कान नौवीं कक्षा तक पढ़ी है। फिलहाल वह घर में ही मां का हाथ बंटाती है। मुस्कान का आरोप है कि एच-ब्लॉक में रहने वाला अनवर नामक युवक उसे दोस्ती के नाम पर परेशान करता था। हमेशा मुस्कान ने उसे दोस्ती करने से मना किया।

शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे मुस्कान अपने घर के दरवाजे पर खड़ी थी। इसी बीच अनवर वहां पहुंच गया। अनवर ने दुबारा दोस्ती करने की बात की, मना करने पर आरोपी ने अपनी जेब से पिस्टल निकाल ली और मुस्कान की छाती पर लगा दी।

आरोपी जान से मारने की धमकी देकर दोस्ती स्वीकार करने की बात करने लगा। अचानक मुस्कान ने अनवर को धक्का दिया और वह घर में अंदर की ओर भागने लगी।

आरोपी ने पीछे से कई गोलियां मुस्कान के ऊपर दाग दी। गोलियां पीछे से मुस्कान की टांगों में लगी। फिलहाल अनवर की तलाश की जा रही है।