Home UP Allahabad Murder : प्रेमी ने टॉयलेट में घुसकर मार दी प्रेमिका को गोली

Murder : प्रेमी ने टॉयलेट में घुसकर मार दी प्रेमिका को गोली

0
Murder : प्रेमी ने टॉयलेट में घुसकर मार दी प्रेमिका को गोली
jilted lover shot kills 20 year old girl in Allahabad
jilted lover shot kills 20 year old girl in Allahabad
jilted lover shot kills 20 year old girl in Allahabad

इलाहाबाद। जिले के हण्डिया थानान्तर्गत पूरेखुदी गांव में मंगलवार की सुबह प्रेम में असफल हुए युवक ने एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

उक्त थाना क्षेत्र के सैदाबाद बाजार के समीप स्थित पूरे खुदी गांव के निवासी हीरालाल की 20 वर्षीय बेटी शैल कुमारी का गांव के ही युवक सैलेश कुमार से लगभग एक वर्ष पूर्व आंखे चार हुई और दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे।

इस कहानी की भनक जैसे ही परिवार के लोगों तक पहुंची तो मामले को दबाने के लिए समझौते के बाद शांत करा दिया गया। लेकिन सैलेश कुमार को यह बात ठीक नहीं लगी। युवती के परिजन युवती की शादी कहीं दूसरे स्थान पर तय कर दी।

बताया जा रहा है कि शैल कुमारी मंगलवार की सुबह घर के पास स्थित बने शौचालय में शौच के लिए गई। इस बीच सैलेश कुमार तमंचा लेकर पहुंचा और शौचालय का पर्दा हटाकर अन्दर घुस गया और गोली मार दी।

गोली लगते ही शैल कुमारी खून से लथपथ होकर गिर गई और आरोपी युवक वहां से भाग निकला। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो उसकी मौके ही मौत हो चुकी थी।

हत्या की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर हण्डिया इंस्पेक्टर समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक गंगापार राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि युवती का आरोपी युवक से विगत कुछ दिनों से प्रेम कहानी चल रही थी। जिसकी भनक परिजनों को लगी तो आपसी समझौते के आधार पर मामले को दबा दिया। लेकिन इश्क में पागल हुए आरोपी युवक ने सुबह उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढें
प्रेम प्रसंग में हत्या संबंधी खबरें पढने के लिए यहां क्लीक करें

https://www.sabguru.com/girl-brutally-murdered-jaipur-jilted-lover-arrested/

https://www.sabguru.com/jilted-lover-stab-married-woman-to-death-tries-to-kill-self-in-rishabhdev-town-in-udaipur/