Home India City News महिला ने खींचे ब्यूटी पार्लर संचालिका के अश्लील फोटो, कर रही थी ब्लैकमेल

महिला ने खींचे ब्यूटी पार्लर संचालिका के अश्लील फोटो, कर रही थी ब्लैकमेल

0
महिला ने खींचे ब्यूटी पार्लर संचालिका के अश्लील फोटो, कर रही थी ब्लैकमेल
jodhpur woman blackmailing by vulgar photos
jodhpur crime news, woman blackmailing by vulgar photos
jodhpur woman blackmailing by vulgar photos

जोधपुर। ब्यूटी पार्लर संचालिका को नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेलिंग करने की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

पुलिस उससे खींची गई फोटोग्राफ और अन्य सामग्री बरामदी का प्रयास कर रही है। इस संबंध में 21 दिसंबर को सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में ब्यूटीपार्लर का संचालन करने वाली एक महिला ने रिपोर्ट दी थी।

पीडि़ता का आरोप था कि प्रिती पत्नी आनंद सिंह गहलोत निवासी नागौरियों का बास बच्चे की गली ने उसको 17 दिसंबर को एक बार नशीला पदार्थ पिला दिया।

इस नशीले पेय के कारण छाई बेहोशी का फायदा उठाकर आरोपी महिला ने उसके कुछ आपत्तिजनक फोटो खींच लिये और अब इनको सार्वजनिक करके समाज में बदनाम करने की धमकी देकर उससे लाखों रूपये मांग रही है।

नाले के कचरे में मिला नवजात का शव

शास्त्रीनगर पुलिस थाना के निकट पाल रोड पर आज सुबह नाले के कचरे में नवजात का शव मिला। इसे जानवरों ने आधा नोंच खाया है। पुलिस ने मौका कार्रवाई के बाद उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। इसमें अनुसंधान किया जा रहा है। बताया गया कि यह नाला प्रताप नगर पुलिस थाना क्षेत्र में है।

पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि शास्त्रीनगर पुलिस थाने सामने नाले के कचरे में नवजात का शव पड़ा है। शव के नीचे वाले हिस्से को जानवरों ने नोंच कर खा लिया है। पसली तक शव नोंच कर खा लिया गया है। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

मादक पदार्थ तस्करी: तीन गिरफ्तार

शहर की झंवर पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध रूप से बेचने को रखा अफीम का दूध और डोडा पोस्त जब्त किया। झंवर थानाधिकारी सोमकरण ने विष्णु की ढाणी लूणावास खारा निवासी जयराम पुत्र भेपाराम विश्नोई को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 400 ग्राम अफीम का दूध जब्त कर आरोपी को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया।

इसी तरह धवा गांव में हीराराम पुत्र सूरजाराम विश्नोई निवासी धवा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 किलो डोडा पोस्त और मेलावास गांव में अशोक पुत्र रामारा मेगवाल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 44 किलो 400 ग्राम डोडा पोस्त जब्त कर गिरफ्तार किया। उधर शेरगढ थाने के हैडकांस्टेबल पर्वतसिंह ने भूंगरा गांव में राणाराम पुत्र देवाराम जाट निवासी पाबूसर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 बोतल बीयर की जब्त की।