Home India City News स्कूली छात्रा ने डॉक्टर पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

स्कूली छात्रा ने डॉक्टर पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप

0
स्कूली छात्रा ने डॉक्टर पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप
jodhpur : school girl raped by doctor in clinic
jodhpur : school girl raped by doctor in clinic
jodhpur : school girl raped by doctor in clinic

जोधपुर। एक स्कूली छात्रा ने डॉक्टर पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने कुड़ी भगतासनी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि गुड़ा विश्नोइयान निवासी 17 वर्षीय लडक़ी ने रिपोर्ट दी है कि वह बारहवीं कक्षा की छात्रा है और गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है।

करीब चार माह पूर्व बुखार की शिकायत होने पर उसके भाई बहन उसको उपचार के लिए गांव में ही क्लिनिक चलाने वाले डॉ. राकेश गोदारा के अस्पताल में लेकर गए।

वहां पर डॉक्टर ने उसका स्वास्थ्य चैकअप किया और जब इंजेक्शन लगाया तो उसके साथ अश्लील हरकतें। विरोध करने पर उसने माफी मांग ली। इसी प्रकार दूसरे दिन वह अकेली इंजेक्शन लगाने गई तो फिर उसने अश्लील हरकतें की और माफी मांग ली।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि इस घटना के कुछ दिनों बाद डॉ. राकेश गोदारा ने अशोक के साथ एक मोबाइल सिम भेजी और उस पर उससे बाते करने लगे।

इस दौरान वे उसको स्कूल से आते जाते वक्त भी अश्लील हरकतें करते थे और बदनाम करने की धमकी देते थे। मोबाइल पर लगातार फोन आने पर उसके भाई बहनों को शक हुआ तो उसने उक्त सिम तोड़ दी।

तब डॉ. राकेश गोदारा और अशोक ने उसको दूसरी सिम दे दी और बाते नहीं करने पर पर उसके और उसके परिवार को बदनाम करने और ठिकाने लगाने की धमकियां देने लगे।

गत 23 नवंबर की रात्रि में डॉ. राकेश ने उसको मैसेज करके घर से बाहर बुलाया और अपने क्लिनिक पर ले जाकर उसके साथ रात बारह बजे से चार बजे तक दुष्कर्म किया और बाद में उसको घर पर छोडऩे आया।

इसी दौरान उसके भाई बहन जग गये और उन्होंने राकेश के साथ मारपीट की। मारपीट में डॉ. राकेश का मोबाइल गिर गया जिसे उठाकर अन्दर ले गए।

इस घटना के बाद गांव में इस घटना का पता लगा तो उसको न्याय दिलाने की बजाये गांव के बाहुबलियों ने उसके परिवार पर ही दबाव बनाया और राकेश का मोबाइल उसके घर से ले गए।

साथ ही पुलिस में नहीं जाने की सलाह दी। अपने साथ हुए दुष्कर्म और छेडख़ानी के बाद परिवार वालों को मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीडि़ता अपने एक भाई और बहन के साथ थाने पहुंची और लिखित रिपोर्ट दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाया।