Home World Europe/America अब बिडेन के नाम पर बिकेगी आइसक्रीम

अब बिडेन के नाम पर बिकेगी आइसक्रीम

0
अब बिडेन के नाम पर बिकेगी आइसक्रीम
joe biden to have ice cream named for him
joe biden to have ice cream named for him
joe biden to have ice cream named for him

वाशिंगटन। कॉर्नेल विश्वविद्यालय ने अमरीका के पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन के आइसक्रीम प्रेम को देखते हुए बिडेन के नाम पर एक नए फ्लेवर का नाम रखने का फैसला किया है।

‘द हिल’ पत्रिका द्वारा गुरुवार को जारी रपट के मुताबिक बिडेन इस महीने के अंत में कॉर्नेल के एक कार्यक्रम में बतौर वक्ता शरीक होंगे।

विश्वविद्यालय के ऑनसाइट डेयरी ब्रांड कॉर्नेल डेयरी और कॉर्नेल की दीक्षांत समिति स्नातक कार्यक्रमों से पहले बिडेन के नाम पर नए आइसक्रीम फ्लेवर का नाम रखने जा रही है।

जो बिडेन ने 2016 में ओहियो जेनीस स्प्लेंडिड आइसक्रीम के मुख्यालय में अर्थव्यवस्था पर अपने संबोधन की शुरुआत में कहा था कि मेरा नाम जो बिडेन है और मुझे आइसक्रीम पसंद है। आप सभी को लगता है कि मैं मजाक कर रहा हूं, लेकिन मैं नहीं कर रहा हूं। मैं तीन लोगों के मुकाबले एक बार में अधिक आइसक्रीम खा सकता हूं।

पत्रिका के मुताबिक छात्रों ने पिछले सप्ताह जो के नाम पर आइसक्रीम फ्लेवर का नाम रखने का फैसला किया और बाद में इस प्रस्ताव को अंतिम मंजूरी के लिए बिडेन के प्रतिनिधियों को भेज दिया गया।

जो बिडेन के नाम पर आइसक्रीम फ्लेवर का नाम रखने के लिए 150 नामों पर विचार किया गया, जिनमें से बिट्स एंड बिडेन, बिडेंस चॉकलेट बाइट्स, बिग रेड, व्हाइट एंड बिडेन, अंकल जो चॉकलेट चिप्स और जो चॉकलेट चिप्स प्रमुख हैं। हालांकि, अभी अंतिम नाम उजागर नहीं किया गया है।