Home India City News ‘जज’ की बेटी का सरेराह हाथ पकडक़र छेड़छाड़

‘जज’ की बेटी का सरेराह हाथ पकडक़र छेड़छाड़

0
‘जज’ की बेटी का सरेराह हाथ पकडक़र छेड़छाड़
judge's daughter eve teasing by a youth in jabalpur
judge's daughter eve teasing by a youth in jabalpur
judge’s daughter eve teasing by a youth in jabalpur

जबलपुर। पड़ोसी जिले से आकर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही ‘जज’ की बेटी का सरेराह हाथ पकडक़र छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक की तलाश में सिविल लाइन पुलिस जुटी है।

आरडीयू के एक कर्मचारी नेता के बेटे की इस हरकत पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई न होती देख छात्रा ने पिता को फोन लगाया तो 10 मिनट में न केवल बखेड़ा खड़ा हो गया बल्कि दनादन पुलिस की गाडिय़ां पहुंच गई। अब शोहदे की तलाश की जा रही है।

जिस छात्रा को शिकायत पर टरका दिया गया था उससे शोहदे की बाइक का नंबर पूछकर तलाशी की गई तो आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना के मुताबिक 22 वर्षीय छात्रा प्रतिभा (परिवर्तित नाम) पैदल हॉस्टल लौट रही थी।

रास्ते में एक्टिवा क्रमांक एमपी 20 एसएफ 5475 से एक युवक पहुंचा और अभद्रता करते हुए नाम पूछने लगा। छात्रा के विरोध करने पर शोहदा लडक़ी का हाथ पकडक़र गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगा। शोहदे की छेड़छाड़ से भयभीत छात्रा दौडक़र हॉस्टल परिसर में चली गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छेड़छाड़ के दौरान प्रयुक्त वाहन के रजिस्टे्रशन नंबर के आधार पर शोहदे की पहचान अमित पांडे के रूप में हुई है। बताया जाता है अमित पांडे के पिता आरडीयू में पदस्थ हैं। पुलिस शोहदे की गिरफ्तारी के लिए कल रात घर पहुंची थी, लेकिन वह नहीं मिला।

लडक़ी से छेड़छाड़ करने वाले फरार अमित पांडे के खिलाफ शहर के थानों में पूर्व में भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया जाता है कि अमित आरडीयू मार्ग पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़कियों से छेड़छाड़ करता रहता है, लेकिन कभी किसी छात्रा ने शिकायत दर्ज नहीं कराई।