Home Entertainment Bollywood ‘जूली 2’ वास्तविक जीवन की अभिनेत्री पर आधारित

‘जूली 2’ वास्तविक जीवन की अभिनेत्री पर आधारित

0
‘जूली 2’ वास्तविक जीवन की अभिनेत्री पर आधारित
Julie 2 is inspired from an actress life but makers won't name her
Julie 2 is inspired from an actress life but makers won't name her
Julie 2 is inspired from an actress life but makers won’t name her

मुंबई। फिल्म ‘जूली 2’ में नायिका की कहानी वर्ष 1990 और 2000 के दशक की एक प्रसिद्ध ग्लैमरस अभिनेत्री के जीवन पर आधारित है।

प्रस्तोता पहलाज निहलानी ने बताया कि फिल्म निर्माता फिल्म को कानूनी परेशानी से बचाने के लिए अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं कर रहे हैं।

संकेत दिया गया है कि यह अभिनेत्री हिंदी फिल्मों के खान सुपरस्टार्स में से किसी एक के साथ करियर की शुरुआत चाहती थीं, लेकिन दक्षिण में तमिल और तेलुगू सिनेमा में उन्होंने अपना करियर बनाया।

हालांकि, उनका प्रेम-प्रसंग एक विवाहित तमिल-तेलुगू सुपरस्टार के साथ चला और वह भोजपुरी फिल्मों का बड़ा नाम बन गईं।

‘जूली 2’ की मुख्य अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने कहा कि मैं अपने किरदार और अभिनेत्री के बीच समानता होने की बात से इनकार नहीं कर रही। दोनों में समानताएं हैं। मुझे नहीं पता कि यह जानबूझकर है या सिर्फ एक संयोग है।

हालांकि, निहलानी ने कहा कि यह निश्चित रूप से उस अभिनेत्री पर आधारित है। यहां तक कि फिल्म का एक मुख्य कलाकार भी उस अभिनेत्री से जुड़ा हुआ है। हम उसके नाम का खुलासा नहीं कर रहे क्योंकि हम नहीं चाहते कि फिल्म रोक दी जाए।

उन्होंने कहा कि लेकिन एक बार शुक्रवार को फिल्म रिलीज हो जाएगी, तो सभी को स्पष्ट हो जाएगा कि राज लक्ष्मी असल जिंदगी की किस अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं।

क्या निहलानी को किसी कानूनी मुसीबत का अंदेशा है? उन्होंने कहा कि यह संभव है कि अभिनेत्री खुद को पहचान लेंगी और आगे आएंगी। हालांकि, हमने इसका किसी भी संवाददाता सम्मेलन में उनका उल्लेख नहीं किया है।