Home Entertainment जस्टिन बीबर शो : केरल से बुलवाया मसाजर और स्टेंडबाई पर है ‘चॉपर’

जस्टिन बीबर शो : केरल से बुलवाया मसाजर और स्टेंडबाई पर है ‘चॉपर’

0
जस्टिन बीबर शो : केरल से बुलवाया मसाजर और स्टेंडबाई पर है ‘चॉपर’

इंडिया में बीबर के फैन्स के बीच जहां एक तरफ उनके शो के लिए उत्साह भरा है तो वहीं, इस शो के आॅग्रेनाइजर्स के बीच जस्टिन की डिमांड्स को लेकर अफरातफरी मची है। असल में 7 मई को मुम्बई आ रहे जस्टिन के साथ 120 लोगों की उनकी पूरी टीम भी इंडिया आ रही है।​ जिसके लिए आॅग्रेनाइजर्स ने 10 लग्जरी ​सीडान गाड़ियों के साथ 2 वॉल्वो बस बुक की है, जो उनके साथ पूरे इंडियन टूर पर रहेंगी।

ब्लैक लाइवली ने पहनी 200 कैरेट की ज्वैलरी

एलिजाबेथ हर्ले ने शूटिंग ब्रेक में की हाथी की सवारी

मुम्बई के स्लम एरिया के सनी को मिलेगा ‘राइजिंग स्टार अवॉर्ड ‘

ह्यूस्टन फिल्म फेस्ट में शबाना की फिल्म को मिला अवॉर्ड

इतना ही नहीं, जस्टिन की खुद की स्क्यिॉरिटी के साथ उनके जेड स्क्यिॉरिटी और मुम्बई पुलिस भी उनका ख्याल रखेंगी। इसके अलावा सुत्रों कि माने तो शो के स्टेज के पीछे 10 कंटेनर्स भी होंगे, जिनमे पिंग पॉन्ग टेबल, प्ले स्टेशन, सोफा सेट्स, वॉशिंग मश्नि, फ्रिज, अलमारी और एक मसाज के साथ जुकुजी भी होगा, ताकि जस्टिन शो के दौरान खुद को रिलेक्स और फ्रेश फील करवा सके।

सुत्रों की माने तो सिक्यॉरिटी के चलते जस्टिन के लिए 2 लग्जरी होटल्स बुक करवाएं है। इतना ही नहीं, देश विदेश के शेफ्स जस्टिन के लिए कुछ नई डिशेज क्रिएट करेंगे, जिनके नाम उनके शो पर ही रखे जाएंगें। ​चुंकि बीबर को पर्पल कलर पसंद है कि इसलिए उनके रूम में अधिकतर चीजें पर्पल कलर की ही बनाई गई है। जिनमें ​मुगल पेंटिग्स से लेकर कश्मीरी हैंडक्राफ्ट भी शामिल है।

होटल में 24 घंटों का फिटनेस सेंटर बनाने के साथ ही उनके लिए अलग से एक एलीवेटर भी बुक किया गया है। इतनी लम्बी चौड़ी लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती, बीबर की डिमांड्स को पूरा करने के लिए आयोजको ने ​केरल से स्पलेशल मसाजर बुलवाया है और 10 सीडान और 2 वॉल्वो बस के अलावा बीबर के लिए एक चॉपर यानी कि हैलीकॉप्टर भी स्टेंडबाई पर बुक करवाया है। ताकि बीबर की ट्रेवलिंग डिमांड चुटकियों में पूरी की जा सकें।