Home Entertainment Bollywood शाहरुख के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराहट हमारी दोस्ती को नहीं करेगी प्रभाावित : रितिक

शाहरुख के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराहट हमारी दोस्ती को नहीं करेगी प्रभाावित : रितिक

0
शाहरुख के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराहट हमारी दोस्ती को नहीं करेगी प्रभाावित : रितिक
'Kaabil' and 'Raees' box office clash will not hamper our friendship : Hrithik roshan
'Kaabil' and 'Raees' box office clash will not hamper our friendship : Hrithik roshan
‘Kaabil’ and ‘Raees’ box office clash will not hamper our friendship : Hrithik roshan

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों की टकराव की वजह से दो अभिनेताओं के बीच कभी-कभी अनबन हो जाया करती है लेकिन रितिक रोशन इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते।

रितिक रोशन की आनेवाली फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ सिनेमाघरों में एक ही साथ रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस की टकराहट के सवाल पर रितिक का कहना है कि इस वजह से शाहरुख से उनके संबंध खराब नहीं होंगे।

अगले साल 26 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘काबिल और राहुल ढोलकिया की ‘रईस’ रिलीज होंगी।

42 वर्षीय इस अभिनेता का कहना है कि वह और शाहरुख 51 बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे जानते हैं कि इस तरह के मामलों को कैसे संभाला जाता है।

रितिक ने कहा कि शाहरुख और मैं आपस में दोस्त हैें। हम दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है और यह सुनिश्चित करने के लिए काफी है कि हमारे बीच किसी तरह की कोई नकारात्मकता नहीं है। असल में, उम्मीद है कि हमें और हमारे प्रशंसकों के लिए सबसे सकारात्मक अनुभव मिलने वाला है।

फिल्म ‘काबिल’ के जरिये रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन फिर से एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले इस पिता-पुत्र की जोड़ी ने ‘कहो ना प्यार है’, ‘कोई मिल गया’, ‘कृष और कृष 3’ जैसी फिल्मों में काम किया है। ‘कहो ना प्यार है’ रितिक रोशन की पहली फिल्म थी।

रितिक का कहना है कि उनके और उनके पिता के बीच आपसी समझ काफी अच्छी है। उनका कहना है कि पहले की अपेक्षा अब संचार व्यवस्था काफी सहज हो गई है।

रितिक फिल्म ‘काबिल’ में एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। इस भूमिका के बारे में उनका कहना है कि इस तरह के चुनौतीपूर्ण किरदार बार-बार नहीं मिलते हैं।

यह फिल्म ऐसे ही दो प्यारे किरदारों की कहानी है। दोनों किरदार इस फिल्म में अंधे हैं लेकिन वे अपने प्यार को किस तरह से संभालते हैं, इसी पर आधारित है यह फिल्म। इसकी कहानी व विचार बिल्कुल अनोखा है। ‘काबिल’ में रितिक के साथ अभिनेत्री यामी गौतम भी मुख्य भूमिका में है।

पिछले दो सालों में रितिक के जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए, जिस पर उनका कहना है कि मेरा समय अभी बहुत ही अदभुत और सुंदर चल रहा है और पूरे दिल से मैं इसका काफी आनंद उठा रहा हूं। मुझे अपनी जिंदगी से बहुत प्यार है।