Home Entertainment रूप की रानी श्रीदेवी की दीवानी रही है कंगना रनौत

रूप की रानी श्रीदेवी की दीवानी रही है कंगना रनौत

0
रूप की रानी श्रीदेवी की दीवानी रही है कंगना रनौत
kangana ranaut is amazing actress says sridevi

 

kangana ranaut is amazing actress says sridevi
kangana ranaut is amazing actress says sridevi

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर कंगना रनौत अपने बचपन के दिनों में रूप की रानी श्रीदेवी की दीवानी रही है।

कंगना के प्रशंसक दुनियाभर में हैं लेकिन कंगना श्रीदेवी को छोड़ किसी सितारे की दीवानी नहीं रहीं। कंगना ने कहा मैं गुरुदत्त और आमिर खान की प्रशंसक हूं, लेकिन कभी किसी फिल्मी सितारे के लिए दीवानी नहीं रही।

कंगना ने कहा मेरा कजन फिल्मों को लेकर क्रेजी था। वह फिल्मी सितारों के फोटो कमरे की दीवारों पर चिपकाता था। एक बार वो गर्मियों की छुट्टियों में हमारे पास आया उस समय फिल्म मोहरा रिलीज हुई थी।

हर कोई अक्षय कुमार की तारीफ कर रहा था। कजन ने तू चीज बड़ी है मस्त मस्त गाना गाना शुरू कर दिया। हम पर गलत असर डालने को लेकर उसकी काफी ङ्क्षखचाई हुई। उसके अलावा घर में किसी को भी उस फिल्म में दिलचस्पी नहीं थी।

कंगना ने कहा मैं मध्यवर्गीय परिवार से हूं। घर में पढ़ाई को लेकर काफी दबाव रहता था। जब मैं करीब छह साल की थी तो श्रीदेवी का एक विज्ञापन प्रसारित हुआ था। मुझे श्रीदेवी बहुत अच्छी लगी थी।

तब मैंने अपनी मां से कहा था कि हम टीवी को तोड़कर श्रीदेवी को बाहर निकाल लेंगे। जब मैं बड़ी हुई तो ये हमारे परिवार में जोक बन गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here