Home Breaking महिला जज प्रतिभा हत्याकांड में पुलिस को मिली आरोपी पति की रिमांड

महिला जज प्रतिभा हत्याकांड में पुलिस को मिली आरोपी पति की रिमांड

0
महिला जज प्रतिभा हत्याकांड में पुलिस को मिली आरोपी पति की रिमांड
kanpur judicial magistrate pratibha gautam murder case
kanpur judicial magistrate pratibha gautam murder case
kanpur judicial magistrate pratibha gautam murder case

कानपुर। ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम की हत्याकांड मामले में पुलिस को शनिवार बड़ी कामयाबी हाथ लगी। कोर्ट ने आरोपी पति के रिमांड अर्जी स्वीकार करते हुए पुलिस को तहकीकात किए जाने को सात घंटे का समय दिया है।

कैन्ट थाना क्षेत्र स्थित सरकारी आवास में ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट प्रतिभा गौतम का शव नौ अक्टूबर को मिला था। पुलिस तफ्तीश में पति मनु अभिषेक द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने का खुलासा हुआ और पुलिस ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

कई दिनों से घटना को लेकर आरोपी पति को पुलिस ने रिमांड पर लिए जाने को कोर्ट में अर्जी दी जा रही थी। आखिरकार सीएमएम कोर्ट ने शनिवार को पुलिस की रिमांड अर्जी को स्वीकार कर लिया। हालांकि की पुलिस द्वारा तीन दिन की रिमांड के बजाए कोर्ट ने रविवार सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक का ही समय दिया।

कोर्ट में रिमांड अर्जी स्वीकार किए जाने के दौरान आरोपी मनु अभिषेक ने खुद को बेगुनाह बताया और पुलिस पर गलत तरीके से फसाने की बात कही। जिस पर कोर्ट ने साक्ष्यों का हवाला देते हुए खारिज कर दिया।

हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य जाएंगे जुटाए

रिमांड अर्जी मिलने पर सीओ कैन्ट गौरव बंसल ने बताया कि घटना से सम्बंधित पूरा नाट्य रूप पर एक्सपर्ट टीम के साथ किया जाएगा। इसके साथ ही आरोपी से महिला जज के साथ रिश्तों में चली आ रही खटास किस हद तक थी, इसकी की जानकारी की जाएगी। कम समय में बारिकी से केस से जुड़े साक्ष्यों को जुटाकर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

https://www.sabguru.com/kanpur-lawyers-strike-judicial-magistrate-pratibha-gautams-body-sent-tempo/

https://www.sabguru.com/kanpur-judicial-magistrate-pratibha-gautam-death-case-2/

https://www.sabguru.com/kanpur-judicial-magistrate-pratibha-gautam-death-case/

https://www.sabguru.com/kanpur-murder-mystery-jugdicial-magistrat-pratibha-gautam/