Home India City News कानपुर में बेटे के सामने मां की बाप ने की हत्या

कानपुर में बेटे के सामने मां की बाप ने की हत्या

0
कानपुर में बेटे के सामने मां की बाप ने की हत्या
kanpur man kills wife in front of son
kanpur man kills wife in front of son
kanpur man kills wife in front of son

कानपुर। अर्मापुर थानाक्षेत्र में ससुराल जाने को लेकर हुए विवाद में पति ने पत्नी को बेटे के सामने ही सिलबट्टा मार कर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद हत्यारोपी पति बेटे को हाइवे पर छोड़कर भाग निकला।

किसी तरह घर पहुंचकर बेटे ने दादी को आपबीती बताई। जानकारी होने के बाद वृ़द्धा परिवार के साथ पहुंची और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

औरया निवासी इन्दल अपने परिवार के साथ अर्मापुर स्टेट लाल बिल्डिंग सर्वेन्ट क्वाटर में रहता है। परिवार में पत्नी माला बड़ी बेटी वैष्णवी, करीना दो बेटे मनीष व निर्भया है। कुछ साल पहले ही इंदल ने अपनी बड़ी बेटी की शादी की है। वहीं निर्भया अपने मां के साथ रहता है। जबकि अन्य बच्चे औरेया निवासी दादी करुणा देवी के पास रहते है।

बेटा निर्भया ने बताया कि भाई और बहन दादी के पास होने के चलते मां माला ने बीती रात पापा से कहा कि वह अपने बच्चों के पास जाना चाहती है। जिसको लेकर मम्मी-पापा के बीच जमकर झगड़ा हुआ। विवाद के दौरान पिता ने मेरे सामने ही मां के सिर पर सिलबट्टा मार दिया। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बेटे ने बताया कि घटना के बाद पिता के हाथ पांव फूल गए। जिसके बाद पिता सुबह के पांच बजे मुझे लेकर औरेया हाइवे के पास पहुंच गए। उन्होंने कहा कि यह से तुम दादी के पास जाओ मैं किसी काम से जा रहा हूं। इसके बाद इंदल उसे हाइवे पर छोड़कर गाड़ी में बैठकर भाग निकला। किसी तरह निर्भया अपनी दादी के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद वृद्ध करुणा देवी पोते व परिवार को लेकर बेटे के घर पहुंची। जहां बहू के शव को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर अर्मापुर थानाध्यक्ष पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने पीडि़त की तहरीर ग्वाह के बयान दर्ज कर हत्यारोपी पति की तलाश शुरु कर दी।

बिना फारेंसिक टीम के शव को सील किया

महिला की हत्या की खबर मिलते ही अर्मापुर थानाध्यक्ष थाने की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना को देखकर एसओ ने आलाधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद सीओ व अन्य अधिकारी पहुंचे। लेकिन जांच करने के लिए फारेंसिक टीम नहीं पहुंची। थानाध्यक्ष ने बिना फारेंसिक जांच के शव को सीलकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बेटा बना मां के हत्यारे का मुख्य गवाह

दादी के साथ पहुंचा निर्भया ने बताया कि उसके सामने ही पापा ने मां के सिर पर सिलबट्टा मार कर निर्मम हत्या की है। पुलिस ने उसे मुख्य गवाह बनाकर उसका बयान दर्ज कर लिया। एसओ ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर फरार हत्यारोपी की तलाश की जा रही है।