Home Delhi कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का बचाव किया

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का बचाव किया

0
कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल का बचाव किया
kapil mishra case : Kumar Vishwas defends Arvind Kejriwal
kapil mishra case : Kumar Vishwas defends Arvind Kejriwal
kapil mishra case : Kumar Vishwas defends Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रविवार को बचाव किया। विश्वास ने कहा कि केजरीवाल का सबसे बड़ा दुश्मन भी उनके भ्रष्ट होने की कल्पना नहीं कर सकता।

कपिल मिश्रा ने उगला आंखों देखा सच, केजरीवाल पर जडा घूस लेने का आरोप
AAP के कुमार विश्वास भ्रष्टाचार के खिलाफ नई मुहिम छेड़ेंगे
बीजेपी-कांग्रेस बोलीं, रिश्वत मामले में केजरीवाल की जांच हो

आप मंत्रिमंडल से एक दिन पहले बाहर किए गए कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर अपने एक अन्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया है।

कपिल ने एक अन्य आरोप में कहा है कि सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल के एक रिश्तेदार की 50 करोड़ रुपए के भूमि सौदे में मदद की। कपिल मिश्रा को आप में कुमार विश्वास के करीबियों में माना जाता रहा है।

विश्वास ने यहां पत्रकारों से कहा कि अगर कहीं कुछ गलत हुआ है, तो उन्हें पार्टी के अंदर इस बात को उठाना चाहिए था। लेकिन बिना किसी सबूत के सार्वजनिक तौर पर इस तरह के आरोप लगाना सही नहीं है।

विश्वास ने कहा कि इन आरोपों से मुझे दुख हुआ है। इसके कारण पार्टी के कार्यकर्ता भी निराश हैं।

कुमार विश्वास ने आगे कहा कि अगर मिश्रा के पास जैन या केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत हैं या मेरे सहित किसी भी पार्टी सदस्य के खिलाफ, तो उन्हें पार्टी के अंदर उसे सामने लाना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति इस मामले पर आगे की कार्रवाई का निर्णय लेगी।

विश्वास ने कहा कि मैं कहना चाहूंगा कि मुझे केजरीवाल पर पूरा भरोसा है कि वह रिश्वत नहीं ले सकते। उनका सबसे बड़ा दुश्मन भी इस पर भरोसा नहीं करेगा।