Home Breaking कपिल शर्मा शो, गिरी ​टीआरपी, टॉप 10 में भी नहीं मिली जगह

कपिल शर्मा शो, गिरी ​टीआरपी, टॉप 10 में भी नहीं मिली जगह

0
कपिल शर्मा शो, गिरी ​टीआरपी, टॉप 10 में भी नहीं मिली जगह

क​पिल शर्मा का सुनील ग्रोवर से साथ छुटा, नवाजोत सिद्धु पर आरोप लगाए गए और अब, कपिल को टीआरपी चार्ट में टॉप 10 में भी जगह नहीं मिली। असल में कपिल शर्मा और सुनली ग्रोवर की तना-तनी इतनी भारी पड़ेगी यह अनुमान नहीं था।

हाल ही में आई नई टीआरपी लिस्ट में सबसे ज्यादा शॉकिंग प्वाइंट रहा, कपिल शर्मा शो का लिस्ट से बाहर हो जाना। कपिल और सुनील के मुद्दे के बाद से कपिल शर्मा के शो में आ रही गिरावट बरकरार थी, लेकिेन शो टी आर पी लिस्ट में पहले दस से भी बाहर हो जाएगा यह नहीं सोचा था। असल में कपिल का यह शो, वीक 14 ( 31 मार्च से 6 अप्रेल तक ) की आई रेटिंग के हिसाब से अर्बन रेटिंग में 12वां स्थान मिला।

वीक 12 में शो दसवें स्थान पर था और वीक 13 में एक पोजीशन की उछाल लेकर नवें स्थान पर। गौरतलब है कि नए चार्ट के मुताबिक डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 ने टॉप 10 में इंट्री ली है।

पहले स्थान पर पहले स्थान पर नागिन 2 , दूसरे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है , तीसरे पर कुमकुम भाग्य , चौथे पर शक्ति – अस्तित्व के अहसास की और पांचवे पर कर्म फलदाता शनि है।

उड़ान और एक श्रृंगार-स्वाभिमान भी इस बार टॉप 10 की लिस्ट से गायब हैं लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का ये है मोहब्बतें वापस टॉप 10 में लौट आया है। साथ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा, साथ निभाना साथिया और इश्कबाज़ भी टॉप 10 में हैं।

यह भी पढ़े :-