Home Entertainment Bollywood एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा

0
एक्ट्रेस करीना कपूर ने किया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा
Kareena Kapoor laughs off the pregnancy rumours
Kareena Kapoor laughs off the pregnancy rumours
Kareena Kapoor laughs off the pregnancy rumours

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी अफवाह सुनने को मिल रही थी कि करीना कपूर खान शायद प्रेग्नेंट हैं। एक मैगजीन के अनुसार करीना को कुछ समय पहले एक बांद्रा के सीताराम मेडिकल सेंटर में एक गायनेकोलॉजिस्ट के पास सोनोग्राफी कराने जाते देखा गया। उसके बाद से यह खबर आग की तरह फैल गई कि सैफ और करीना की जिंदगी में शायद नन्हा मेहमान आने को है।

बेबो ने हाल फिलहाल में कोई नई फिल्म भी साइन नहीं की है, बल्कि हाथ आते कुछ ऑफर्स को ठुकरा दिया है। यही नहीं, करीना तो प्रिंस विलियम और केट मिडलटन के यहां डिनर पर भी नहीं पहुंच पाईं। लेकिन फैन्स की सारी अटकलों पर करीना ने पानी फेर दिया है।

करीना के एक करीबी सूत्र के अनुसार ऐसा कुछ भी नहीं है। करीना अपने एग्स फ्रीज करवा रही हैं। करियर को लेकर महत्वकांक्षी महिलाएं अक्सर ऐसा करती हैं। वो भविष्य के लिए अपने एग्स फ्रीज करवा देती हैं। बाद में जब वो परिवार शुरू करने के लिए तैयार होती हैं तभी प्रेग्नेंसी को चुनती हैं। बेबो 35 साल के पड़ाव को पार कर चुकी हैं, और यह एक बहुत ही बुद्धिमानी का निर्णय है।

बेबो ने फैसला किया है कि वो कुछ साल बाद बच्चा करेंगी। वो खुद हंसते हुए बताती हैं कि ये कैसी अफवाहें हैं? मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं और आगे कम से कम 2 सालों तक बच्चे के बारे में सोच भी नहीं रही हूं। लोग कैसी बेतुकी बातें करते हैं और जब मैं बच्चा चाहूंगी तो नैचुरल तरीके से चाहूंगी। मैं अपने एग्स फ्रीज करवाने में विश्वास नहीं करती।