Home Breaking कर्नाटक ने जीता खण्डेलवाल प्रीमियर लीग

कर्नाटक ने जीता खण्डेलवाल प्रीमियर लीग

0
कर्नाटक ने जीता खण्डेलवाल प्रीमियर लीग
happiness of victory
happiness of victory
happiness of victory

सबगुरु न्यूज-सिरोही। खण्ड़ेलवाल प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मुकाबले में कर्नाटका रॉयल चेलेन्जर ने मुम्बई ए को संघर्ष भरे मुकाबले में कडी शिकस्त देकर ईनामी ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। फाईनल मुकाबले को देखने के लिए बडी तादाद में खेल प्रेमी दर्शक एवम् खण्डेलवाल समाज के विभिन्न प्रदेशों के प्रवासी भी मैच देखने पहुंचे। विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
केपीएल क्रिकेट कमेटी के मीडिया संयोजक लोकेश खण्ड़ेलवाल ने बताया कि सोमवार को सिरोही के अरविन्द पैवेलियन खेल मैदान पर खेले गये प्रतियोगिता के फाईनल मुकाबलें में कर्नाटक ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी एवम् गेंदबाजी के साथ साथ क्षेत्ररक्षण की बदोलत मुम्बई ए को 25 रनों से परास्त कर खिताब पर कब्जा किया। विजेता कर्नाटक के कप्तान रवि खण्डेलवाल को ईक्कावन हजार रुपये की नकद राशि एवम् ट्रॉफी प्रदान की गई साथ ही उपविजेता मुम्बई ए के कप्तान पंकज खण्ड़ेलवाल को इकत्तीस हजार रुपये एवम् ट्रोफी देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा प्रतियोगिता मे मैन ऑफ द सीरिज का पुरस्कार कर्नाटक के रवि, बेहतरीन गेंदबाज का पुरस्कार मुम्बई ए के मुकेश तथा बेस्ट बल्लेबाज का पुरस्कार कर्नाटक के शैलेन्द्र को नकद राशि एवम् ट्रोफी प्रदान कर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के सभी पन्द्रह मैचो के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सत्या, अर्जुन, मनोज, रवि, रॉकी, अश्विन, अल्केश, विपुल, नटवर, जयन्त, दीपक, शैलेन्द्र को ग्यारह सौ नकद एवम् ट्रोफी प्रदान कर सम्मानित किया गया।
इसी प्रकार सेमी फाईनल व फाईनल में छक्का मारने पर अर्जुन, दर्शन, सत्यदेव, रवि, शैलेन्द्र, कल्पेश, हेमन्त प्रत्येक को प्रति छक्का 500 के हिसाब से पुरस्कार दिया गया। इस मौके पर उपस्थित प्रतियोगिता के सहयोगी दानदाता रतीलाल खुटेटा कृष्णगंज, विमल कुमार खुटेटा कृष्णगंज, ललित कुमार कायथवाल पोसालिया, नेनमल कुलवाल मण्ड़वाड़ा, महेन्द्र कुलवाल रानीवाड़ा, गुरूदेव रेस्टोरेन्ट के जगदीश खण्ड़ेलवाल आदि का कमेटी की ओर से स्वागत सत्कार किया गया। कमेटी की ओर से राजुभाई नाटानी, चम्पक मण्ड़वाड़ा, लोकेश खण्ड़ेलवाल, दिलीप कुमार धानेरा, मुकेश कुमार कुलवाल, रतनलाल सिलदर, नरेश रावत, अनिल नाटानी आदि सभी सदस्यों ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों एवम् सभी दर्शकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

1

 

-जश्न में झूमे समर्थक
केपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के फाईनल मुकाबले के 19 वें ऑवर की तीसरी गेंद पर ज्यों ही मुम्बई ए का अन्तिम बल्लेबाज आउट हुआ त्यों ही कर्नाटक के खिलाडी एवम् समर्थक उछल पडे और पुरे मैदान का दौडकर चक्कर लगाते हुए नाचते हुए झुम उठे। मैदान में बज रहे डीजे संगीत के सुमधुर गीतों पर जीत का जश्न देर शाम तक चलता रहा। मैच के दौरान आयोजन कमेटी की ओर से शीतल जल के साथ साथ जलजीरा, छाछ एवं कुल्फी की व्यवस्था भी निःशुल्क की गई थी।