कैथरीन हीगल ने पति के साथ दुबारा खिंचवाया न्यूड फोटो

Katherine Heigl's nude photoshoot with husband Josh Kelley for 10th wedding anniversary
Katherine Heigl’s nude photoshoot with husband Josh Kelley for 10th wedding anniversary

लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री कैथरीन हीगल और उनके पति जोश केले ने अपनी शादी की 10वीं वर्षगांठ के मौके पर उसी पोज में दुबारा नग्न फोटो खिंचवाया जैसा उन्होंने 12 साल पहले 2001 की फिल्म ‘द रॉयल टेनेबौम्स’ से प्रेरित होकर खिंचवाया था।

पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट में कहा गया कि अभिनेत्री ने दोनों तस्वीरों को एकसाथ इंस्टाग्राम पर साझा किया जिसमें हीगल एक टब में नग्न बैठी हुई हाथों में ड्रिंक पकड़े हुई हैं तथा उनके संगीतकार पति हेडबैंड लगाए हुए ड्रिंक थामे हुए हैं।

हीगल ने कहा कि तब से अब तक कई चीजें बदल गई है। क्योंकि पिछली तस्वीर के बाद से अब तक एक दशक से अधिक का वक्त बीत चुका है।

उन्होंने कहा कि मैंने धूम्रपान छोड़ दिया, शुक्र है ईश्वर का! मैं थोड़ी मोटी भी हो गई हूं। और अब मैंने आधी रात में बाथटब में फोटो खिंचवाने जैसा अनोखा काम करना भी छोड़ दिया है। लेकिन जो चीज नहीं बदली है वह इस आदमी के साथ जीवन बिताने की मेरी सुलगती इच्छा।

‘ग्रेस एनाटोमी’ की नायिका, जिन्होंने केले से 23 दिसंबर 2007 को शादी की थी। उनका कहना है कि दोनों के बीच का संबंध उतना परिपूर्ण नहीं है।

उन्होंने लिखा कि मुझे ईमानदार होना चाहिए। ऐसे भी क्षण आते हैं, जिसके बारे में मुझे लगता है कि वे अनचाहे हैं। जब मैं आधी रात में अपना तकिया उठाकर उन्हें मारना चाहती हूं।

उन्होंने कहा कि लेकिन मैं आपको बता दूं कि जितना समय मैं इस आदमी के साथ बिताती हूं, उतनी ही गहराई से मैं यह समझ पाती हूं कि यही आदमी मेरे लिए सबसे अच्छा है। जब पूरी दुनिया नष्ट हो जाए और मेरे लिए कुछ भी मायने नहीं रखे तो वही मेरा सहारा है, मेरा सबसे सुरक्षित ठिकाना है। जब मैं आत्मचिन्तन करती हूं तब मुझे यही अहसास होता है कि वह मेरा चैंपियन है, मेरा नंबर एक प्रशंसक है।