Home Entertainment Bollywood ये क्या कर दिया कैटरीना कैफ ने निर्देशक अनुराग बसु के साथ देखिए

ये क्या कर दिया कैटरीना कैफ ने निर्देशक अनुराग बसु के साथ देखिए

0
ये क्या कर दिया कैटरीना कैफ ने निर्देशक अनुराग बसु के साथ देखिए
katrina kaif cut the hair of director anurag basu
katrina kaif cut the hair of director anurag basu
katrina kaif cut the hair of director anurag basu

मुंबई. बॉलीवुड की अदाकारा कैटरीना कैफ बहुत जल्दी रणबीर कपूर के साथ फिल्म जग्गा जासूस में नज़र आने वाली हैं. दोनों चुलबुली अदाओ से सभी का मनोरंजन करने वाले है. अनुराग बसु निर्देशित फिल्म जग्गा जासूस 7 अप्रैल 2017से सिनेमाघरो में नज़र आने वाली हैं. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने से पहले कैटरीना ने अपने डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ ऐसा किया जिसे आप देख कर चौक जायेंगे. घबराईये मत दरअसल कैटरीना हमेशा से अपने काम के साथ साथ अपने साथियों के साथ प्रैंक करती रहती हैं. इस बार कैटरीना ने अनुराग के बाल ही काट डाले.

फिल्म निर्देशक अनुराग बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंस से एक छोटा सा वीडियो क्लिप साँझा किया है. जिसमे उन्होंने यह भी लिखा हैं की कैटरीना, अब बस एक ही चीज इस हेयरकट को बचा सकती है, एक कवर।

फिल्म में रनबीर सिहं और कैटरीना कैफ की जोड़ी लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म में गोविंदा, सायानी गुप्ता औऱ अदा शर्मा के भी नजर आने की खबरें हैं। फिल्म की कहानी एक युवा डिटेक्टटिव के बारे में हैं जो अपने गुमशुदा पिता की तलाश में निकलता है। इससे पहले दोनों राजनीति और अजब प्रेम की गजब ​कहानी ​फिल्म में एक साथ काम कर चुके हैं। सूत्रों की मानें तो रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप के बाद यह दोनों शायद मिलकर फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगे। बता दें कैटरीना कैफ पिछले साल बार-बार देखो में दिखाई दी थी। ​इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पहली बार काम किया था। कैटरीना की यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी।