Home Breaking केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा को सुनाई खरी-खोटी

केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा को सुनाई खरी-खोटी

0
केजरीवाल की पत्नी ने कपिल मिश्रा को सुनाई खरी-खोटी
Kejriwal's wife sunita slams Kapil Mishra, says false allegations sown, so shall he reap
Kejriwal's wife sunita slams Kapil Mishra, says false allegations sown, so shall he reap
Kejriwal’s wife sunita slams Kapil Mishra, says false allegations sown, so shall he reap

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोमवार को पार्टी से निलंबित किए गए नेता कपिल मिश्रा की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें केजरीवाल पर लगाए गए झूठे आरोपों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

सुनीता ने ट्वीट कर कहा कि कुदरत का कानून कभी गलत नहीं होता। कपिल ने विश्वासघात और झूठे आरोप के बीज बोए हैं, वह वैसा ही काटेंगे।

सुनीता केजरीवाल का यह बयान मिश्रा के उन बयानों के बाद आया है, जिनमें उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी ने पार्टी को दिए गए चंदों और फर्जी कंपनियों के जरिये की गई मनी लांड्रिंग के बारे में निर्वाचन आयोग को गलत जानकारी दी।

कपिल मिश्रा ने रविवार को आरोप लगाया था कि पार्टी ने कार्यकताओं और सरकार से लगभग 36 करोड़ रुपये छिपाए।

आप ने इन आरोपों को भाजपा का षड्यंत्र करार दिया और इन्हें खारिज करते हुए कहा कि भाजपा कपिल मिश्रा के कंधे पर रखकर बंदूक चला रही है।

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा 10 मई से अपने निवास पर अनिश्चितकालीन अनशन पर हैं। मिश्रा मांग कर रहे हैं कि केजरीवाल पिछले दो वर्षो में अपने पांच नेताओं संजय सिंह, आशीष खेतान, राघव चड्ढा, सत्येंद्र जैन और दुर्गेश पाठक के विदेशी दौरों के खर्च का स्रोत उजागर करें।

कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार से हटाए जाने के एक दिन बाद सात मई को केजरीवाल पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। मिश्रा को आठ मई को पार्टी से निलंबित कर दिया गया।