Home Gujarat Ahmedabad कार्तिक हलदर ने खोला राज, क्यों की थी आसाराम के चिकित्सक की हत्या

कार्तिक हलदर ने खोला राज, क्यों की थी आसाराम के चिकित्सक की हत्या

0
कार्तिक हलदर ने खोला राज, क्यों की थी आसाराम के चिकित्सक की हत्या
killed asaram's doctor as he was blackmailing : murder accused Kartik Halder
killed asaram's doctor as he was blackmailing  : murder accused Kartik Halder
killed asaram’s doctor as he was blackmailing : murder accused Kartik Halder

राजकोट। आसाराम के कथित अनुयायी कार्तिक हलदर ने मंगलवार को कहा कि उसने आसाराम के निजी चिकित्सक की इसलिए हत्या कर दी थी क्योंकि उसने उन्हें ब्लैकमेल किया और अपना मुंह बंद रखने के लिए बड़ी धनराशि की मांग की। चिकित्सक आसाराम के खिलाफ बलात्कार के मामलों में तीन प्रमुख गवाहों में से एक था।

हलदर को एटीएस और शहर पुलिस की अपराध शाखा के एक संयुक्त अभियान में छत्तीसगढ़ के रायपुर से इस महीने के शुरू में गिरफ्तार किया गया था।

हलदर ने कहा कि वह आसाराम का ‘भक्त’ था और उसने आसाराम के निजी चिकित्सक अमृत प्रजापति की जून 2014 में हत्या करने के लिए कोई धनराशि नहीं ली।

हलदर आसाराम के सहायक सह रसोइये अखिल गुप्ता की गत वर्ष जनवरी एवं अन्य प्रमुख गवाह कृपाल सिंह की जुलाई में हुई हत्या में भी कथित तौर पर शामिल था।

हलदर ने कहा कि प्रजापति ने बलात्कार के मामलों में अपना मुंंह बंद रखने के लिए आसाराम से भारी धनराशि की मांग की थी।

उसने कहा कि मुझे पता चला कि प्रजापति प्रत्येक शुक्रवार को राजकोट स्थित अपने क्लीनिक आता है। मैं राजकोट आया और उस पर तब गोली चला दी जब वह अपने क्लीनिक से बाहर निकल रहा था। हलदर से वर्तमान में राजकोट पुलिस प्रजापति की हत्या के मामले में पूछताछ कर रही है।

सीआईडी अपराध के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने हलदर को सोमवार को अहमदाबाद पुलिस से हिरासत में लिया और उसे यहां की एक अदालत के समक्ष पेश करेंगे।