Home Azab Gazab आंध्र प्रदेश में ढोंगी तांत्रिक “किसिंग बाबा” अरेस्ट

आंध्र प्रदेश में ढोंगी तांत्रिक “किसिंग बाबा” अरेस्ट

0
आंध्र प्रदेश में ढोंगी तांत्रिक “किसिंग बाबा” अरेस्ट
kissing baba arrested from hyderabad, referred to mental hospital
kissing baba
kissing baba arrested from hyderabad, referred to mental hospital

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश में एक ढोंगी तांत्रिक “किसिंग बाबा” को गिरफ्तार किया गया है, जो महिलाओं को चूमकर और गले लगाकर उनका इलाज तथा उन्हें समस्याओं से मुक्त करने का दावा करता था। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि कडपा जिले के प्रोद्दातूर कस्बे में गुरूवार को उसे दबोचा गया।

पुलिस ने उसे अदालत के समक्ष पेश किया, जहां से उसे दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उसके विकृत मस्तिष्क को देखते हुए अदालत ने उसका इलाज मानसिक अस्पताल में कराने के लिए भी कहा है।

kissing baba

पुलिस ने कहा कि सुब्बा रेड्डी नामक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जो पूरे जिले में उस फर्जी तांत्रिक को मशहूर बनाने के काम में लगा था। वह लोगों से कहा करता था कि बाबा उनके तमाम दुख-दर्द, वित्तीय तथा घरेलू समस्याओं का समाधान कर सकते हैं।

कस्बे के अयप्पा मंदिर के पीछे स्थित एक मकान में कमरा लेकर पिछले दो महीने से यह फर्जी तांत्रिक लोगों को ठग रहा था। कई निस्संतान दंपती भी उसके पास अपनी व्यथा लेकर आते थे।

टेलीविजन चैनलों पर बाबा की करतूतों को दिखाने के बाद पुलिस हरकत में आई। वह पुरूषों को केवल एक नींबू देता था, जबकि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता था। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह के फर्जी तांत्रिकों के चक्कर में न फंसें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here