Home Sports Cricket त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम खरीदना चाहती है केकेआर

त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम खरीदना चाहती है केकेआर

0
त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम खरीदना चाहती है केकेआर
KKR co owner Shah Rukh Khan buys Trinidad and Tobago's team
KKR co owner Shah Rukh Khan buys Trinidad and Tobago's team
KKR co owner Shah Rukh Khan buys Trinidad and Tobago’s team

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में शाहरुख खान के सह स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) त्रिनिदाद एंड टोबैगो की टीम खरीदना चाहती है, बशर्ते कि नियामक बोर्ड इसको अपनी स्वीकृति प्रदान करे। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) ने बुधवार को यह जानकारी दी।

केकेआर की टीम 2012 और 2014 में आईपीएल चैम्पियन बनी थी। केकेआर टीम को फोर्ब्स ने इस साल आईपीएल की सबसे ज्यादा ब्रांड मूल्य वाली टीम करार दिया था। केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने कहा कि हमारी सोच अपनी टीम को विश्व स्तर पर ले जाने की है और हम त्रिनिदाद एंड टोबैगो की महान क्रिकेट परंपरा का हिस्सा बनने के लिये रोमांचित है। हीरो कैरेबियन प्रीमियर लीग इस क्षेत्र में काफी प्रचलित होने जा रहा है।”


केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा कि हमारी पहचान आईपीएल में एक पेशेवर प्रबंधन टीम की बन कर उभरी है। हमारा सकारात्मक अनुभव टीम को विश्व स्तर पर पहुंचने के लिये मदद करेगा।

बालीवुड स्टार शाहरुख से पहले हालीवुड स्टार मार्क वालबर्ग और जेरार्ड बटलर सीपीएल फेंचाइजी के मालिक हैं। कैरेबियन प्रीमियर लीग 20 जून से 26 जुलाई तक चलेगी। पिछले साल इस प्रतियोगिता को साढे छह करोड़़ लोगों ने देखा था। इस साल यह आंकड़ा बहुत ज्यादा बढ़ने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here