Home Azab Gazab जाने महिलाओं की 6 छिपी हुई बातें, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

जाने महिलाओं की 6 छिपी हुई बातें, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

0
जाने महिलाओं की 6 छिपी हुई बातें, जानकर हैरान हो जाएंगे आप
amaging facts about women

amaging facts about women

महिलाएं एक साथ कई काम लेती हैं और एक काम के बीच दूसरा कई काम भी निपटा लेती हैं। कई काम एक साथ करने के लिए पुरुषों को अधिक एनर्जी लगानी पड़ती है। लड़कियां लड़कों से ज्यादा पलकें झपकाती हैं। वे ज्यादा देर तक बिना पलकें झपकाए नहीं रह सकतीं।

प्रेमी के लिए पति-बेटे को छोड़ महिला ने 50 रुपए के…

लड़कियों के पेट में कोई बात ज्यादा देर तक नहीं रह सकती। एक शोध में यह बात सामने आई है कि महिलाओं को कोई बात छुपाने पर ऐसा महसूस होता है जैसे किसी ने उनके ऊपर कोई बोझ डाल दिया हो। ऐसा कहा जाता है कि महिलां सिर्फ 32 मिनट तक ही कोई रहस्‍य अपने तक सीमित रख सकती हैं।

ऐसा शिवलिंग जिसके आकार में हर साल होती है बढ़ोतरी

धड़कनों के मामले लड़कों से आगे हैं। महिलाओं की हार्टबीट पुरुषों से तेज होती है। पुरुषों में एक मिनट में 70 से 72 बार दिल धड़कता है, वहीं महिलाओं का दिल एक मिनट में 78 से 82 बार धड़कता है। पुरुषों का दिल 180 ग्राम का होता है, महिलाओं का दिल सिर्फ 120 ग्राम का होता है। बॉडी क्लॉक पुरुषों से आगे चलती है।

VIDEO इस हॉट अभिनेत्री की सबके सामने उत्तरी ड्रेस…

amaging facts about women

लैंकेस्टर यूनविर्सिटी मेडिकल स्कूल के अध्ययनकर्ताओं का कहना है कि महिलाओं की बॉडी क्लॉक पुरुषों के मुकाबले 1.7 से 2.3 घंटे आगे चलती है। एक रिसर्च में सामने आया है कि लड़कियां एक साल निकाल सकती हैं सिर्फ ये सोचने में कि कल मैं कौनसी ड्रेस पहनूंगी। ऐसा इसलिए है, क्योंकि उन्हें अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है।

VIDEO दुनिया क़े सबसे अनोखें जूते जाने क्या है ऐसा जूतों में

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE पर