Home Headlines विधायक चंदकान्ता मेघवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोटा में विरोध के स्वर हुए तेज

विधायक चंदकान्ता मेघवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोटा में विरोध के स्वर हुए तेज

0
विधायक चंदकान्ता मेघवाल की बढ़ी मुश्किलें, कोटा में विरोध के स्वर हुए तेज
protest against MLA Chandrakanta Meghwal in kota
protest against MLA Chandrakanta Meghwal in kota
protest against MLA Chandrakanta Meghwal in kota

कोटा। रामगंजमण्डी की विधायक चंदकान्ता मेघवाल की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। कल कोटा में आए प्रभारी मंत्री प्रभुलाल सैनी व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भी पार्टी कार्यकर्ताओं को मात्र जयपुर से बड़ी कार्यवाही का आश्वासन देकर चले गए।

उधर कोटा में जाट समाज व कांग्रेस द्वारा विधायक मेघवाल व उनके पति पर कार्यवाही की मांग पर प्रशर्दन,ज्ञापन व नारेबाजी बढ़ती जा रही है। पुलिस भी अपने ऊपर लगे मुकदमों के विरुद्ध सांकेतिक नाराजगी प्रकट करते हुए मेस के खाने का बहिष्कार कर चुकी है।

शनिवार को सर्वजातीय युवकों ने लॉ कॉलेज, कोटा अध्यक्ष मनीष चौधरी के नेतृत्व में मेघवाल विरोधी व पुलिस सर्मथक नारे लगा कर प्रदर्शन किया।

विधायक पति द्वारा सीआई को चांटा मारने व पुलिसकर्मियों पर हुई कार्रवाई के विरोध में सर्वजातीय वर्ग के युवकों ने शनिवार को महावीर नगर स्थित पानी की टंकी पर लॉ कॉलेज, कोटा अध्यक्ष मनीष चौधरी व जाट समाज कोटा युवा अध्यक्ष देश राज चौधरी के नेतृत्व में वसीम पठान, गिरिराज गुर्जर सहित 10 से 15 युवक पानी की टंकी पर चढ़ गए।

वे चंद्रकांता मुर्दाबाद व पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। उन्होंने नारे लगाते हुए कहा कि गुंडागर्दी नहीं चलेगी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुची और अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक की समझाईश के बाद आधे घंटे में सभी युवाओं को नीचे उतारे।

नीचे आने पर मनीष चौधरी व देशराज चौधरी ने कहा कि यदि सात दिन में भाजपा पार्टी से विधायक मेघवाल को नहीं निकाला और उनके पति को गिरफ्तार नहीं किया तो वह मेघवाल के घर का घेराव कर आत्मदाह करेंगे। पुलिस ने धारा 151 में पाबंद छोड़ युवको को छोड़ दिया।

कल भी कुछ कांग्रेसी युवक विधायक मेघवाल के पर कार्यवाही की मांग पर रंगबाडी रोड स्थित बालाजी नगर की पानी की टंकी पर चड़ गए थें। विधायक मेघवाल पति प्रकरण की पूरी निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर कांग्रेस कच्ची बस्ती प्रकोष्ठ ने भी अपना विरोध किया।

महावीर नगर तृतीय थाना पर कांग्रेसी युवकों ने नारेबाजी की और एसटी सेल, कांग्रेस के जिला अध्यक्ष महेश मीणा के नेतृत्व में सरकार का पुतला फूंका।