Home Headlines पत्नी ही निकली पति की कातिल, प्रेमी सहित पहुंची जेल

पत्नी ही निकली पति की कातिल, प्रेमी सहित पहुंची जेल

0
पत्नी ही निकली पति की कातिल, प्रेमी सहित पहुंची जेल

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पडरौना शहर के रेलवे स्टेशन रोड सड़क के किनारे बीते आठ नवम्बर की सुबह एक युवक का शव मिलने के मामले का कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसपी कार्यालय में शनिवार को एसपी यमुना प्रसाद ने पत्रकारों के सामने आरोपियों को पेश किया और बताया कि पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के उदित नारायण इंटर कॉलेज रोड पर बीते 8 नवंबर को मनोज कुमार खरवार (34) की गला काट कर हत्या कर दी थी।

मामले की जांच में जुटी टीम ने सुरागकसी एवं सर्विलांस की मदद से घटना का पर्दाफाश करते हुए घटना में शामिल मृतक मनोज कुमार की पत्नी रीना देवी व उसका प्रेमी गुड्डू अली को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल गुड्डू अली का साथी आफताब उर्फ नूर की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

उन्होंने बताया कि मृतक की मां लीलावती देवी की लिखित तहरीर पर मृतक की पत्नी रीना देवी, उसके प्रेमी गुड्डू अली एवं गुड्डू के मित्र आफताब आलम उर्फ नूर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जांच कर रही टीम को पता चला कि रीना देवी व गुड्डू अली का लगभग एक वर्ष से आपस में प्रेम संबंध था। गुड्डू अक्सर रीना के घर गुदरी बाजार आता जाता था। मनोज कुमार खरवार एवं उसके घर वाले इसका विरोध करते थे।

इसी बात को लेकर पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। इसी रंजिश में गुड्डू अली के जरिए रीना देवी ने मनोज की हत्या की साजिश रची और गुड्डू के साथ भाग कर शादी करने का मन बनाया।

उन्होंने बताया कि आरोपी गुड्डू अली तथा रीना देवी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशांदेही पर आलाकत्ल चाकू बरामद कर लिया गया है। जबकि एक अभियुक्त पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, जिसकी तलाश की जा रही है।