Home Entertainment ‘गंभीर दर्द’ के चलते लेडी गागा अस्पताल में भर्ती हुईं

‘गंभीर दर्द’ के चलते लेडी गागा अस्पताल में भर्ती हुईं

0
‘गंभीर दर्द’ के चलते लेडी गागा अस्पताल में भर्ती हुईं
Lady Gaga Hospitalized Due to Severe Physical Pain
Lady Gaga Hospitalized Due to Severe Physical Pain
Lady Gaga Hospitalized Due to Severe Physical Pain

लॉस एंजेलिस। गायिका लेडी गागा बेहद दर्द व तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती हुईं। उन्होंने यह भी कहा कि वह स्वास्थ्य कारणों से ब्राजील में ‘रॉक इन रियो’ म्यूजिक फेस्टिवल में प्रस्तुति देने में असमर्थ हैं।

वेबसाइट वैराइटी डॉट कॉम के मुताबिक गागा ने ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को यह सूचना दी। उन्होंने ट्वीट किया कि ब्राजील..मैं इस बात से टूट सी गई हूं कि मैं रॉक इन रियो में शामिल होने के लिए स्वस्थ हालत में नहीं हूं।

मैं आपके लिए सबकुछ करूंगी, लेकिन फिलहाल मुझे अपने शरीर की देखभाल करनी है। मैं आपसे अनुग्रह और मुझे समझने की कोशिश करने का आग्रह करती हूं और वादा करती हूं कि मैं वापस आऊंगी और आपके लिए प्रस्तुति भी दूंगी।

गायिका ने आगे कहा कि मैं अस्पताल ले जाई गईं और यह साधारण कूल्हे का दर्द नहीं है। मैं बहुत ज्यादा दर्द में हूं। मैं सर्वश्रेष्ठ चिकित्सकों की निगरानी में हूं।

गागा ने फाइब्रोमियाल्जा के कारण होने वाले अपने पुराने दर्द और आगामी नेटफ्लिक्स के आगामी डॉक्युमेंट्री ‘गागा : फाइव फुट टू’ का भी जिक्र किया।

इससे पहले इस महीने की शुरुआत में बीमारी के चलते मॉन्ट्रियल में उन्होंने एक संगीत कार्यक्रम रद्द कर दिया था।

हालांकि, अभिनेत्री पिछले हफ्ते टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान ‘गागा : फाइव फुट टू’ के प्रीमियर में शामिल हुई थीं और उन्होंने प्रस्तुति भी दी थी।

https://www.sabguru.com/monica-bellucci-to-visit-india-for-mami-fest/

https://www.sabguru.com/mandy-moore-and-dawes-singer-taylor-goldsmith-are-engaged/

https://www.sabguru.com/harrison-ford-opens-up-about-affair-with-carrie-fisher/