Home Headlines महिला ट्यूशन टीचर करती थी छात्र का देहशोषण

महिला ट्यूशन टीचर करती थी छात्र का देहशोषण

0
sexually exploiting
lady teacher booked for sexually exploiting of minor boy in punjab

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में शाम नगर में ३१ वर्षीय महिला टीचर ने  १५ वर्षीय एक छात्र से न केवल शारीरिक संबंध बनाए बल्कि बाद में उसे ब्लैकमेल कर लगातार उसका शारीरिक शोषण करती रही। ….

गुरु-शिष्य की परंपरा को दागदार करने वाली इस अध्यापिका ने एक बार छात्र को जबरन शराब पिलाई तथा चाकू की नोंक पर छात्र से शारीरिक संबंध बना लिए। इस दौरान महिला टीचर ने वीडियो भी बना लिया। खास बात यह है कि वीडियों में महिला टीचर के दो भाई भी शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने छात्र को यह बात किसी को भी न बताने पर जान से मार डालने की धमकी दे रखी थी।

इन हालातों का सामना कर रहे छात्र ने तंग आकर आप बीती अपने परिजनों को बता दी। परिवारजनों ने थाना डिवीजन नम्बर पांच को शिकायत दी। शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई तथा केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

आटवीं कक्षा में पढऩे वाले शहर के विश्वकर्मा टाउन निवासी १५ वर्षीय छात्र ने पुलिस को दी शिकायत में सारी घटना का जिक्र किया है। वह उस अध्यापिका के पास ट्यूशन पढऩे जाता था। वह उसे अपने घर लैपटॉप पर ब्लू फिल्में दिखाती थी। किसी को बताने तथा विरोध करने पर डराती थी। बाद में वह उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने लगी। चाकू दिखाकर धमकाती थी।

एक टीचर के भाईयों ने भी जबरन शराब पिला दी, बाद में टीचर उसे कमरे में ले गई और उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान वीडियो बना ली। जब वह यह सब कर रही थी तभी उसके दोनों भाई भी अंदर आ गए और वे भी टीचर के साथ सेक्स करने लगे। एक भाई ने तीनों की वडियो बनाई। उस दिन के बाद से टीचर वीडियो उजागर कर देने की धमकी देकर वह रोज उसे शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करती रही।  विरोध करने पर जान से मार डालने की धमकी देती थी।

छात्र ने बताया कि तंग आकर आखिर कार एक दिन मौका पाकर उसने टीचर के घर से अश्लील  वीडियो की पैन ड्राइव चुपचाप लठा ली तथा अपने परिजनों को दी।  मामला पलिस तक पहुंचा और महिला टीचर की करतूत का भंडाफोड़ हुआ।

मामले की जांच कर रहे एसएचओ धर्मपाल ने बताया कि आरोपियों  को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपियों के घर से तलाशी में लैपटॉप, पैन ड्राइव समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। वीडियो की प्रथमदृष्टया जांच में कथित महिला टीचर, उसके भाई व पीडि़त छात्र आपत्तिजनक हालत में  दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here